फोटो गैलरी

Hindi Newsमुझे डांट देते हैं आदित्य चोपड़ा रणवीर

मुझे डांट देते हैं आदित्य चोपड़ा: रणवीर

अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने का पहला मौका देने वाले निर्माता आदित्य चोपड़ा ने कभी उनके काम की तारीफ नहीं की, बल्कि वह ज्यादातर उन्हें डांट दिया करते...

मुझे डांट देते हैं आदित्य चोपड़ा: रणवीर
एजेंसीMon, 10 Feb 2014 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय करने का पहला मौका देने वाले निर्माता आदित्य चोपड़ा ने कभी उनके काम की तारीफ नहीं की, बल्कि वह ज्यादातर उन्हें डांट दिया करते हैं।

रणवीर ने यहां एक साक्षात्कार में कहा कि मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे आदित्य के साथ काम करने का अवसर मिला। वह एक बेहतरीन इंसान हैं, लेकिन उन्होंने मेरे बारे में कभी अच्छी बातें नहीं कीं। वह मुझे केवल डांटते हैं। वह केवल यह कहते हैं कि अच्छा काम किया और इससे ज्यादा कुछ नहीं कहते।

रणवीर ने गुंडे फिल्म में अपने किरदार के बारे में कहा कि मैं नहीं जानता कि मेरा किरदार किसी की तरह या किसी से प्रेरित है या नहीं। वाईआरएफ के साथ नजदीक से काम करने वाले एक व्यक्ति ने मुझसे कहा था कि उसे मुझे गुंडे में देखकर युवा अमिताभ बच्चन की झलक मिलती है। यह मेरे लिए बहुत बड़ी तारीफ है।

अमिताभ ने रामलीला में रणवीर के काम की तारीफ करते हुए उन्हें हाथ से लिखकर एक संदेश भेजा था। इस बारे में रणवीर ने कहा कि वह देश के एक आइकन हैं। उन्होंने मेरे काम की तारीफ की और फूलों का गुलदस्ता भेजा जो मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

आगामी फिल्म किल दिल में गोविंदा के साथ काम करने वाले रणवीर ने कहा कि गोविंदा से मेरा विशेष लगाव है। वह मुझसे अपने बेटे की तरह व्यवहार करते हैं। मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। मुझे उनका नृत्य बहुत पसंद है और स्कूल में मैं उनकी नकल करने की कोशिश किया करता था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें