DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राइडर और ब्रेसवेल ने किया बार में झगड़ा: रिपोर्ट

राइडर और ब्रेसवेल ने किया बार में झगड़ा: रिपोर्ट

न्यूजीलैंड ने भले ही भारत के खिलाफ मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया हो, लेकिन मैदान के बाहर उसके दो खिलाड़ियों जेसी राइडर और डग ब्रेसवेल का व्यवहार उसके लिये सरदर्द बन गया है। इन दोनों पर बार में हाथापायी करने का आरोप है, जिसकी जांच की जा रही है।

द डोमिनियन पोस्ट की रिपोर्ट के अनुसार पहले टेस्ट मैच से पूर्व हाथापायी में ब्रेसवेल के हाथ पर चोट लग गयी थी, जबकि राइडर इससे पहले भी शराब की अपनी लत के कारण परेशानी में पड़ते रहे हैं। ये दोनों खिलाड़ी न्यूजीलैंड की अंतिम एकादश में शामिल नहीं थे, लेकिन किसी खिलाड़ी के चोटिल होने की दशा में उन्हें कवर के रूप में टीम में रखा गया था।

न्यूजीलैंड ने यह मैच 40 रन से जीता। समाचार पत्र के अनुसार, न्यूजीलैंड क्रिकेट ने जेसी राइडर और डग ब्रेसवेल ने मामले में चुप्पी साध रखी है। जांच हो रही है कि क्या पिछले सप्ताह कथित हाथापायी के दौरान ब्रेसवेल के हाथ में चोट लगी थी। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि न्यूजीलैंड क्रिकेट के सीईओ डेविड व्हाइट आचार संहिता के तहत इन दोनों के खिलाफ सजा तय करेंगे, क्योंकि इन दोनों ने स्वीकार किया है कि वह बार में थे।

समाचार पत्र ने कहा है कि ब्लैक कैप्स के सुरक्षा मैनेजर सैम डिकसन भी उस रात की घटनाओं का ब्यौरा इकट्ठा कर रहे हैं। इसमें थोड़ी दिक्कत आ रही है, क्योंकि राइडर अभी ओटैगो की तरफ से खेल रहे हैं, जबकि ब्रेसवेल अपने पांव की हड्डी टूट जाने के कारण अपने घर नेपियर लौट गये हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, ब्रेसवेल को उस रात अन्य चोटें भी लगी और अहम सवाल यह है कि क्या वह झगड़े में शामिल थे। कल रात तक किसी भी व्यक्ति ने कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है। जो भी हो इन दोनों का व्यवहार उनके संबंधित अनुबंध के अनुकूल नहीं माना जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राइडर और ब्रेसवेल ने किया बार में झगड़ा: रिपोर्ट