DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शकरपुर में महिला पर डाला तेजाब

नई िदल्ली विरष्ठ संवाददाता।  यमुनापार के शकरपुर इलाके में शिनवार रात 26 वर्षीय एक महिला पर अज्ञात बदमाश ने तेजाब डाल दिया। हालांकि महिला बाल-बाल बच गई। महज कुछ बूंद ही महिला के शरीर पर पड़ा,जिंससे एक बड़ा हादसा होने बच गया। बहरहाल महिला को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में ले जाया गया, जहां से प्राथिमक उपचार के बाद महिला को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

पीड़ित महिला ने अपने पित पर ही तेजाब डलवाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है। फरार आरोपी की पहचान की कोशिश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला अपने परिवार के साथ शकरपुर इलाके में रहती है। महिला शादीशुदा है, लेकिन उसका अपने पित से विवाद चल रहा है। इस कारण वह अपने मायके में रहती है। शिनवार रात वह अपने घर पर मौजूद थी। अचानक ही किसी ने दरवाले पर लगी कॉलबेल बजाई।

महिला ने दरेवाजा खोला तो एक अज्ञात व्यिक्त दरवाजे पर खड़ा था। महिला अभी उससे कुछ पूछ पाती कि उसने उसपर तेजाब फेंका और वहां से फरार हो गया। हालांकि महिला महिला उस शख्स को कुछ फेंकते हुए देख खुद को बचाने का प्रयास किया,जिंससे उसके चेहरे पर तेजाब नहीं गिरा। मामले की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और उसे अस्पताल ले जाया गया। महिला की शादी बीते साल फरीदाबाद निवासी एक युवक से शादी हुई थी।

शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों में विवाद हो गया। इसके बाद वह ससुराल छोड़ अपने मायके आ गई। महिला का आरोप है कि घटना के पीछे उसके पित का ही हाथ है। महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शकरपुर में महिला पर डाला तेजाब