फोटो गैलरी

Hindi Newsपालिका प्रशासन के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन

पालिका प्रशासन के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन

मसूरी। हमारे संवाददाता( मसूरी में आवासहीन लोगों ने मसूरी नगर पालिका परिषद की ओर से गरीबों के लिए 96 की जगह मात्र 40 आवास बनाए जाने पर पालिका के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने मांग उठाई कि पालिका में...

पालिका प्रशासन के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 09 Feb 2014 11:37 PM
ऐप पर पढ़ें

मसूरी। हमारे संवाददाता( मसूरी में आवासहीन लोगों ने मसूरी नगर पालिका परिषद की ओर से गरीबों के लिए 96 की जगह मात्र 40 आवास बनाए जाने पर पालिका के खिलाफ नारेबाजी की। उन्होंने मांग उठाई कि पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच किए जाने की मांग उठाई। मजदूर नेता केदार सिंह चौहान ने कहा की केंद्र सारकार की ओर से गरीब मजदूरों के लिए मसूरी में 96 आवास बनाए जाने तय हुए थे। आवासों का बजट लगभग 4 करोड़ 25 रुपये लाख था।

लेकिन नगर पालिका मसूरी में मात्र 24 आवास ही बने हैं। शेष आवास का पैसा अन्य मदों में पालिका की ओर से खर्च करने का प्रस्ताव पास किया गया है। केंद्र की ओर बनी 96 परिवारों की सूची को भी नगरपालिका ने निरस्त कर दिया है। उन्होंने केंद्र सरकार से गुहार लगाई है कि उनका दुख समझकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए ताकि गरीब परिवार को उनका हक मिल सकें। इस मौके पर सोबन सिंह, विक्रम सिंह बलोनी, हरदेव सिंह, मकानी, राजेश्वरी, शशि, वीरेन्द्र सिंह, मंगल सिंह, दरमियान महर सहित कई झुगी झौपड़ी वाले शामिल थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें