DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या के मामले में फंसा दरोगा

बहराइच। हिन्दुस्तान संवाद(  हाईकोर्ट की लखनऊ पीठ की सख्ती पर गैर इरातन हत्या के मामले में फसे कोतवाली नगर के दरोगा ओम प्रकाश शनिवार की रात जिला अस्पताल में भर्ती कराए गए । उन्हें लखनऊ के बलरामपुर चिकित्सालय से यहां लाया गया है। दरोगा के विरुद्ध हुजूरपुर थाने के रायगढ़ बेहड़ा निवासी दिनेश कुमार सिंह की तहरीर पर शुक्रवार की रात गैर इरादतन हत्या, धमकी आदि की धाराओं में मुकदमा किया गया है।

शुक्रवार को एक याचिका की सुनवाई के दौरान न्यायमूर्ति उमानाथ सिंह व जकीउल्ला खां ने पुलिस की फटकार से मौत मामले में मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिए थे। रायगढ़ बेहड़ा के अवधेश सिंह के बेटे सत्येन्द्र सिंह का सात जनवरी को कोतवाली नगर के विवेक लॉज से अगवा कर लिया गया था। आरोप है कि दरोगा की बदसलूकी की वजह से अवधेश की 29 जनवरी की रात मौत हो गई थी। इस मामले में हाईकोर्ट ने ओम प्रकाश को हिरासत में लेकर डीजीपी को सौंपने का आदेश दिया था।

इसके बाद अचानक दरोगा की तबियत खराब हो गई। उसे शुक्रवार दोपहर को ही लखनऊ स्थित बलरामपुर चिकित्सालय ले जाया गया। शनिवार की देर रात दरोगा को बलरामपुर चिकित्सालय से लाकर बहराइच जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। प्रभारी कोतवाल नगर दर्शन सिंह यादव ने बताया कि बीमार दरोगा का इलाज चल रहा है। उन्हें सीने के दर्द की शिकायत है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हत्या के मामले में फंसा दरोगा