DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राज्य मंत्री यासर ने ब्लॉक प्रमुखों के साथ की बैठक

 महसी/रमपुरवा चौकी। हिन्दुस्तान संवाद।  लोकसभा चुनावों को लेकर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री यासर शाह ने बेड़नापुर में पूर्व ब्लाक प्रमुख जितेन्द्र सिंह के आवास पर बैठक की। उन्होंने सभी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया है। इस बैठक में फखरपुर ब्लाक प्रमुख रणवीर सिंह मुन्ना सहित लक्ष्मी यादव समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। तेजवापुर के पूर्व ब्लाक प्रमुख जितेन्द्र सिंह के आवास पर यासर शाह ने मौजूद पूर्व ब्लाक प्रमुखों सहित वर्तमान ब्लाक प्रमुखों क े साथ बैठक की।

बैठक में नानपारा ,महसी सहित अन्य कई ब्लाकों के पूर्व ब्लाक प्रमुख शामिल हुए। बैठक में सभी से एकजुट होकर मुलायम सिंह को प्रधानमंत्री बनाए जाने को लेकर लोकसभा चुनावों में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने कहा सपा की वर्तमान सरकार ने गरीबों , पिछड़ो व नवजवानों के हित के लिए कई ऐतिहासिक निर्णय लिए हैं। जिसके प्रचार प्रसार करने की आवश्यकता है। यह चुनाव देश के लिए महत्वपूर्ण है। पूरे प्रदेश में सपा की जो लहर विधान सभा चुनाव में थी वहीं लहर अब भी है।

बैठक में जयकरण सिंह, सुधाकर वाजपेई, लक्ष्मी नारायण यादव,राजेन्द्र मौर्य,जफर महमूद, राम मनोहर सिंह पप्पू सहित कई पूर्व ब्लाक प्रमुख व सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राज्य मंत्री यासर ने ब्लॉक प्रमुखों के साथ की बैठक