DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गुरुओं ने घूसों से पीटा छात्र, ब्लैकबोर्ड में मारा सिर

आगरा। वरिष्ठ संवाददाता। स्कूल के बाथरूम का पत्थर टूटा तो गुरु अपने शिष्यों पर काल बनकर टूट पड़े। छात्रों से हर्जाने के रूप में पैसे मांगे गए। जिसने नहीं दिए, उसे जमकर पीटा गया। एक छात्र के साथ तो जुल्म की इंतेहा हो गई।

पहले उसे डंडों से मारा, फिर घूंसों से। इतने से भी मन न भरा तो सिर ब्लैकबोर्ड में दे मारा। छात्र को अगले दिन होश आया। पूरे शरीर पर चोटों के निशान हैं। छात्र गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती है। मामला मां भगवती सेकेंड्री स्कूल वायु वहिार पथौली का है। छात्र विनीत श्रीवास्तव यहां 10वीं का छात्र है। घटना शनिवार सुबह 10:30 बजे की है। कुछ दिन पहले स्कूल के बाथरूम का पत्थर टूट गया था। इस पर स्कूल प्रबंधन ने सभी छात्रों से पत्थर की एवज में चंदा करने को कहा था।

तमाम छात्रों ने अपने हिस्से की राशि दे दी। विनीत से भी पैसे मांगे जा रहे थे। विनीत की माली हालत ठीक नहीं है। रेलवे में ड्राइवर उसके पिता जीवाराम श्रीवास्तव का निधन 10 साल पहले हो गया है। उसने पैसे देने से इन्कार कर दिया। गुरुओं को यही बात बुरी लगी। छात्र के भाई गौरीशंकर श्रीवास्तव का आरोप है कि स्कूल के शिक्षक संजीव और गौरवान्वित ने मिलकर उसे घूंसों से पीटा। पेट और पीठ पर घूंसे बरसाए गए।

ब्लैकबोर्ड में सिर दे मारा। सिर में अंदरूनी चोट लगने से विनीत बेहोश हो गया। साथी छात्र उसे घर छोड़कर आए। रविवार सुबह लगभग 10 बजे उसे होश आया। परिवारीजनों को पूरी घटना बताई। घरवाले उसे लेकर हैरिटेज अस्पताल ले आए। अभी तक स्कूल प्रबंधन की ओर से छात्र को देखने कोई नहीं आया है। चोटें बता रहीं बर्बरता की कहानीविनीत के पूरे शरीर पर मिले निशान उसके साथ हुई बर्बरता की कहानी कह रहे हैं। उसकी पीठ, माथे और सीने पर चोट के निशान हैं।

छात्र के दिमाग में भी अंदरूनी चोट लगी है। विनीत को सांस लेने तक में परेशानी हो रही है। गंभीर छात्र का फिलहाल इलाज चल रहा है। जान-बूझकर किया गया ड्रामा शनिवार को शिक्षक और छात्रों में कुछ कहासुनी हुई थी। हमने दोनों पक्षों को समझा दिया था। छात्र को भी डाक्टर से परीक्षण कराकर घर भेज दिया था। अब छात्र के घरवालों ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है। जान-बूझकर ड्रामा किया जा रहा है। गजेन्द्र शर्मा, स्कूल संचालक।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गुरुओं ने घूसों से पीटा छात्र, ब्लैकबोर्ड में मारा सिर