DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सांड को मार कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास

 बेहट। हमारे संवाददाता। कोतवाली क्षेत्र के गांव साढ़ाली भूड़ में सांड को मार कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना स्थल का जायजा लिया। घटना को लेकर हिन्दू समाज में गहरा रोष है। ग्राम प्रधान की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना रविवार तड़के की है। गांव साढ़ाली भूड़ निवासी पद्म प्रकाश जब जंगल की ओर गए तो गांव के पास एक आम के पेड़ के नीचे गांव से गायब हुए सांड के अवशेष पड़े दिखे। इसकी खबर उन्होंने गांव में दी तो मौके पर ग्रामीणों की भीड़ पहुंच गई। ग्राम प्रधान विपिन सिंह, रिखीराम, सुशील कुमार, शवि कुमार, सोनी, देवीचंद, सतवीर, बॉबी सैनी, जॉनी, नरेन्द्र, अंकित, चौ़ महीपाल, राजकुमार, यशपाल सिंह, जयवीर, सुक्कड़ का कहना था कि यह सांड उनके गांव में पिछले आठ-दस साल से रह रहा था।

जो एक दिन पहले गांव से गायब हो गया था। ग्रामीणों का कहना था कि सांड को मार कर हिन्दुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस से ग्रामीणों ने सांड को मारने वालों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने अवशेषों को जांच के लिए भेज दिया है। ग्राम प्रधान द्वारा कोतवाली में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दे दी गई है। कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर सिंह राणा का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

पुलिस जांच में जुटी है। शीघ्र ही सांड के हत्यारे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सांड को मार कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास