फोटो गैलरी

Hindi Newsदूसरे दिन भी सैकड़ों मरीजों के आंखों की हुई जांच

दूसरे दिन भी सैकड़ों मरीजों के आंखों की हुई जांच

 विंध्याचल। हिन्दुस्तान संवाद। विंध्य क्षेत्र के शविपुर स्थित वृद्धाश्रम में आयोजित दो दिवसीय नेत्र चिकित्सा शिविर के दूसरे दिन भी सैकड़ो मरीजों के अांखों की जांच हुई। दो दिनों में दो हजार से...

दूसरे दिन भी सैकड़ों मरीजों के आंखों की हुई जांच
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 09 Feb 2014 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

 विंध्याचल। हिन्दुस्तान संवाद। विंध्य क्षेत्र के शविपुर स्थित वृद्धाश्रम में आयोजित दो दिवसीय नेत्र चिकित्सा शिविर के दूसरे दिन भी सैकड़ो मरीजों के अांखों की जांच हुई। दो दिनों में दो हजार से अधिक मरीजों की जांच हुई है। कोलकाता की 22 सदस्यीय जांच टीम ने परीक्षण किया। मां विंध्यवासिनी सेवा समिति और प्रेम मिलन समिति की संयुक्त तत्वावधान में आयोजित शिविर के दूसरे दिन भी सुबह से ही लोगों की भीड़ जुट गई थी।

मां विंध्यवासिनी सेवा समिति के अध्यक्ष विजय उपाध्याय और प्रेम मिलन समिति के सचवि चंद्रकांत सर्राफ की अगुआई में हर साल शिविर का आयोजन किया जाता है। समिति के अध्यक्ष ने बताया कि दो दिनों में करीब दो हजार मरीजों की जांच हुई। नौ मार्च को चश्मा वितरित किया जाएगा। कोलकाता की चिकित्सकीय टीम में डा. रेनू सिंह, डा. मनोज वैद्य और डा. प्रभंजन सेन रोगियों की जांच की। इस दौरान सभासद शंकर बिंद, दिनेश्वर पति त्रिपाठी, अखिलेश्वर पति त्रिपाठी, प्रभात जामिन, राजू ठण्डई आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें