DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हड़ताल में दिखाएंगे एकजुटता, ठप रखेंगे काम

मुजफ्फरपुर । कार्यालय संवाददाता,दो दिवसीय हड़ताल को सफल बनाने के लिए बैंक कर्मी पूरे उत्तर बिहार की बैंकिंग सेवा को ठप करने के लिए एकजुट हो गए हैं। रविवार को क्लब रोड स्थित एसबीआई के ऑफसिरे व स्टॉफ एसेसिएशन की संयुक्त बैठक हुई। उत्तर बिहार में बैंक की सभी 276 शाखाओं में ताला लगाकर बैंकिंग कार्य को ठप करने का फैसला लिया गया।

हड़ताल सोमवार से शुरू होगी। ऑफसिरे एसोसिएशन के सहायक महासचवि टुनटुन बैठा ने कहा कि केन्द्र सरकार बैंकों को लगातार अनदेखी कर रही है। हड़ताल ही एक विकल्प बचा है। दसवां वेतन समझौता नहीं माना गया तो हड़ताल जारी रहेगी। स्टॉफ एसोसिएशन के उप महासचवि मिथिलेश कुमार सिंह ने मुजफ्फरपुर जोन में हड़ताल को शत-प्रतिशत सफल बनाने का आह्वान किया। बैठक में आनंद श्रीवास्तव, एके नंदे, एम रजा, शकील अहमद, कमलेश पासवान, संजय चौधरी ने विचार रखे। अध्यक्षता अधिकारी संघ के अध्यक्ष जवाहर चौधरी ने की।

अखाड़ाघाट राज मार्के ट में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक के ऑफसिरे कांग्रेस के महामंत्री अरुण कुमार सिंह ने दो दिवसीय राष्ट्रव्यापी हड़ताल की सफलता के लिए रणनीति की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि उत्तर बिहार के 18 जिलों में बैंक की 1015 शाखाओं में कार्य नहीं होगा। कलमबाग चौक स्थित राजेंद्र पुरी में उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक ऑफसिरे एवं एम्प्लाइज एसोसिएशन की बैठक हुई। हड़ताल की सफलता के लिए संकल्प लिया गया। ऑफसिरे एसोसिएशन के अध्यक्ष अजीत कुमार, इंप्लाइज एसोसिएशन के महासचवि विनय कुमार, राधेश्याम पासवान, शैलेश कुमार पांडेय, अजय सिंह उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हड़ताल में दिखाएंगे एकजुटता, ठप रखेंगे काम