DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मारपीट में आधा दर्जन जख्मी

आरा। निज प्रतिनिधि।  थाना के लहंग डुमरिया गांव में हुई मारपीट की घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी हो गये। मारपीट मे ंजख्मी सभी का इलाज आरा सदर अस्पताल में कराया गया। इस मामले को लेकर अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। इस मामले में पुलिस ने लहंग डुमरिया गांव में छापेमारी कर मो. टुटस और रजनीश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार वसिरे्जन जुलूस को लेकर शनिवार की शाम लहंग डुमरियां और बेलवनियां गांव के युवकों के बीच मारपीट हो गई जिसमें लहंग डुमरियां के रजक कुमार, हरेकृष्ण सिंह, मिथुन सिंह व बलराम सिंह और बेलवनिया गांव के जितेन्द्र चंद्रवंशी व काशी सिंह जख्मी हो गये।

इधर विधायक मुन्नी देवी ने अस्पताल पहुंचकर सभी जख्मी युवकों का हालचाल पूछा और पुलिस को सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने को कहा। ऑटो लेकर भाग रहे चोर को दबोचाउदवंतनगर। एक संवाददाताउदवंतनगर थाना क्षेत्र के भेलाई गांव में रविवार की शाम एक ऑटो लेकर भाग रहे एक वाहन चोर को ग्रामीणों ने मौके से दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी। बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया। गिरफ्तार वाहन चोर की पहचान जगदीशपुर थाना के घाघा निवासी करण सिंह के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रविवार की शाम करीब आठ बजे उक्त चोर भेलाई गांव निवासी रविन्द्र सिंह का ऑटो उनके दरवाजे से लेकर भाागने लगा। ऑटो की आवाज सुनकर जब रविन्द्र सिंह अपने घर से बाहर निकले थे, एक अज्ञात युवक को ऑटो चलाकर ले जाते हुये देखा। इस पर उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंच गये और पीछाकर ऑटो लेकर भाग रहे युवक को पकड़ लिया। इस मामले को लेकर उदवंतनगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई।

पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मारपीट में आधा दर्जन जख्मी