DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जूरी करेगा योग्य उम्मीदवारों की पहचान

रांची। संवाददाता। सुप्रीम कोर्ट के पर्वू न्यायधीश न्यायमूर्ति पीबी सावंत ने रविवार को झारखंड राज्य जूरी का गठन किया। पूर्व न्यायधीश ने इसका गठन पूणे से टेलीफोन के माध्यम से किया। न्यायमूर्ति विक्रमादित्य प्रसाद की अध्यक्षता में गठित इस झारखंड पीपुल्स जूरी में पूर्व मुख्य सचवि झारखंड की लक्ष्मी सिंह, मानवाधिकार क्रियावादी ग्लैडसन डुंगडुंग, पत्रकार श्रीनविास, पूर्व आइएएस मुख्तयार सिंह, एफजेसीसीएल के पूर्व महासचवि आरडी सिंह, पूर्व महाधविक्ता सुहैल अनवर, किसान- बालक महतो, कृषि वैज्ञानिक शविेंद्र कुमार और प्रोफेसर एसएन मुंडा के साथ मजदूर नेता लालदेव सिंह शामिल हैं।

करप्शन की करें शिकायत: रविवार को आयोजित संवाददाता सम्मेलन में इसकी जानकारी दी गई। भारतीय सुराज मंच की ओर से आयोजित सम्मेलन में न्यायमूर्ति विक्रमादित्य प्रसाद ने भारतीय सुराज मंच की वेबसाइट का भी उद्घाटन किया। 666.241ं्न.1ॠ की इस वेबसाईट पर एक करप्शन लेटर बॉक्स भी है, जिसमें बड़े और शक्तशिाली लोगों के बारे में भ्रष्टाचार की गंभीर शिकायतें प्रमाण के साथ डाली जा सकती हैं। देश में सुराज लाना उद्देश्य: लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए योग्य उम्मीदवारों की पहचान के लिए जूरी का गठन किया गया है।

भारतीय सुराज मंच के राज्य संयोजक प्रो प्रशांत ने कहा कि हमारा उद्देश्य है कि देश में सुराज लाने के लिए जमीनी स्तर पर ऐसे रचनात्मक कार्यक्रम हों, जिससे जुड़कर लोगों में सकारात्मक और सृजनात्मक सोच-विचार विकसित हो सके। कार्यक्रम में लक्ष्मी सिंह सहित अन्य उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जूरी करेगा योग्य उम्मीदवारों की पहचान