DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कैंट में पेड़ पर मिली युवती की लाश

बरेली। कार्यालय संवाददाता। पेड़ पर पत्ते तोड़ने गई युवती की करंट की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई। उसकी लाश पेड़ पर ही फंसी रही। करीब घंटेभर बाद राहगीरों ने शव देखा तो कैंट पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने शव उतरवाया और शिनाख्त होने के बाद उसके घरवालों को खबर दी। परिजनों ने कहने पर पुलिस ने बिना पोस्टमार्टम के ही शव उनके सुपुर्द कर दिया। कैंट के बंगला नंबर 25 में रहने वाली शबाना (18) रविवार को सेंट मारिया स्कूल के पास पेड़ पर चढ़कर पत्ते तोड़ रही थी। इसी बीच वह वहां से गुजर रही 11 हजार वोल्ट की बिजली लाइन की चपेट में आ गई। करंट से मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

करीब एक घंटा बाद राहगीरों ने युवती को देखा तो उतरने को कहा। कोई जवाब नहीं मिलने पर उनको संदेह हुआ। एक युवक की नजर तार पर गई तो वह समझ गया कि युवती करंट की चपेट में आई होगी। उसने पुलिस को सूचना दी गई। कैंट पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव नीचे उतरवाया। शिनाख्त के बाद उसके घर सूचना दी गई। शबाना के चार भाई और तीन बहनें हैं। --पांच दिन पहले हुई थी पिता की मौतबरेली।

पांच दिन पहले ही शबाना के पिता छंगे की मौत हुई थी। वह कई दिन से बीमार थे और पांच फरवरी को उन्होंने दम तोड़ दिया था। परिवार में दूसरी मौत से कोहराम मचा हुआ है। खबर मिलने पर जुटे रशि्तेदार और पड़ोसी उनको संभालने में जुटे रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कैंट में पेड़ पर मिली युवती की लाश