DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फोरलेन के निर्माण के लिए हुई पैमाइश

नवाबगंज। बरेली से सितारगंज तक 74 किलोमीटर रोड को फोरलेन करने के लिए रविवार को इसका निर्माण एजेंसी ने सड़क किनारे की जमीन पैमाइश की। पैमाइश शुरू हुई तो सड़क किनारे के मकान और दुकान वालों में खलबली मच गई है। बरेली से सितारगंज तक 74 किलोमीटर मार्ग क ो फोरलेन किया जाना है। इसका ठेका लखनऊ की वीआईएल लिमिटेड कम्पनी को दिया गया है।

रविवार को कम्पनी के जेई विनेश सिंह अपनी टीम के साथ नवाबगंज पहुंचे और सड़क के किनारे की भूमि की पैमाइश की। जेई विनेश सिंह ने बताया कि सड़क के मध्य से दोनों ओर 16-16 मीटर की भूमि पर फोरलेन का निर्माण होना है। मार्ग के बीच में पड़ने वाले नगर और कस्बों में सड़क को फोरलेन बनाया जाएगा। जबकि आबादी के बाद इस सड़क को टू-लेन किया जाएगा। जनवरी माह में बिजली विभाग और वन विभाग को पत्र भेज दिया गया है।

बिजली विभाग सड़क किनारे लगे खंभों को हटवाने और वन विभाग द्वारा पेड़ो के कटवाने के बाद सड़क का निर्माण शुरू हो जाएगा। पैमाइश शुरू हुई तो सड़क किनारे मकान और दुकान बनाने वालों में खलबली मच गई है। चूंकि सड़क चौड़ी होगी तो अतिक्रमण ढहाया जाएगा। इससे उन लोगों में खलबली मच गई है। फोटो कैप्शन: फोटो-4 हाईवे पर पैमाइश करती वीआईएल कम्पनी की टीम।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फोरलेन के निर्माण के लिए हुई पैमाइश