DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हादसे के इंतजार में पुलिस चौकी भवन

 हिन्दुस्तान संवाद। थाना जरीफनगर की पुलिस चौकी दहगवां का भवन अब जर्जर हो चुका है। यहां कभी भी किसी वक्त बड़ा हादसा हो सकता है। आए दिन पुलिस कर्मियों पर इमारत का पलस्तर टूट कर गिर रहा है। पुलिस कर्मियों का कहना कि वे इस संबंध में कई बार विभागीय अधिकारियों को अवगत करा चुकें हैं।

लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकल सका। ज्ञात रहे कि दहगवां चौकी की दीवार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है तथा लैंटर से प्लास्टर टूटकर नीचे गिर रहा है। जिससे यहां रह रहे पुलिस कर्मी कभी भी घायल हो सकते हैं। चौकी पर तैनात दीवान उदयवीर सिंह यादव का कहना है कि यह दीवार काफी समय से इसी हालत में है। जब कभी इस दीवार पर बन्दर चढ जाता है तो यह थरथराने लगती है। कहा कि हमेशा दीवार गिरने की आशंका बनी रहती है।

पुलिस चौकी पर तैनात सिपाहियों ने इस संबंध में कई बार अधिकारियों को अवगत भी कराया। लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। सिपाहियों ने पुलिस के आला अधिकारियों से चौकी की मरम्मत कराने की मांग की है। बताते चलें कि अब से लगभग 2 वर्ष पहले जब राजवीर सिंह की एसआई के पद पर दहगवां की पुलिस चौकी पर तैनाती हुई थी तब भी यह काफी जर्जर हालत में थी। तब एसआई रहे राजवीर सिंह ने इस भवन की मरम्मत तथा रंगाई पुताई कराई थी।

तब के बाद से अब तक यह काफी जर्जर हो चुकी है ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हादसे के इंतजार में पुलिस चौकी भवन