DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटे ने 50 के लिए मां की जान ली

पचास रुपये के लिए आए गुस्से ने बैंक मैनेजर के बेटे को अपनी ही मां का कातिल बना दिया। शनिवार शाम हुई इस घटना में छात्र ने गुस्से में 45 वर्षीय मां को कोहनी मार दी। इससे उनकी मौत हो गई। पिता की शिकायत पर पुलिस ने बेटे के खिलाफ गैरइरादतन हत्या मामला दर्ज कर उसको गिरफ्तार कर लिया है।

सेक्टर-8 निवासी शंकर शर्मा बहादुरगढ़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया में मैनेजर हैं। बेटी दिल्ली में नौकरी करती है और बेटा अक्षय 12वीं कक्षा का छात्र है। शनिवार शाम अक्षय ने मां रेनू से खर्च के लिए 50 रुपये मांगे, लेकिन मां ने पैसे देने से इनकार कर दिया। इस पर अक्षय बुरी तरह नाराज हो गया। उसने मां की गर्दन पर कोहनी मार दी। कोहनी इतनी तेज लगी कि रेनू की मौके पर मौत हो गई।

देर शाम जब अक्षय की बहन ड्यूटी से घर लौटी तो उसने मां को फर्श पर पड़ा देखा। उसने अक्षय से पूछा तो उसने बताया कि उसने मां को बात-बात में कोहनी मार दी, लेकिन उनकी मौत हो गई। उसने तुरंत पिता शंकर को मोबाइल पर घटना की सूचना दी। उस समय बैंक मैनेजर शंकर बहादुरगढ़ से घर लौट रहे थे। घर पहुंचते ही इस मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने शंकर के बयान पर मामला दर्ज कर अक्षय को गिरफ्तार कर लिया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेटे ने 50 के लिए मां की जान ली