DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शरद ने भाजपा और मोदी पर साधा निशाना

शरद ने भाजपा और मोदी पर साधा निशाना

भाजपा की केंद्रीय सत्ता की मजबूत दावेदारी उसके पुराने सहयोगी जदयू को कतई रास नहीं आ रही है। जदयू अध्यक्ष शरद यादव ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस के खिलाफ हम सबने मिलकर मेहनत की थी, लेकिन जब खाना पक गया तो भाजपा अकेले खाने के फेर में पड़ गई।

यादव ने नरेंद्र मोदी के तीसरी ताकत पर देश को थर्ड ग्रेड बनाए जाने की टिप्पणी की भी निंदा की और कहा कि कुछ लोग सपने बेचने में लगे हुए हैं, लेकिन सपने पूरा करने की उनकी कोई सोच नहीं है। जदयू के राष्ट्रीय पदाधिकारियों और प्रदेश अध्यक्षों के साथ लोकसभा चुनाव की रणनीति बनाने में जुटे यादव ने दावा किया कि कांग्रेस और भाजपा दोनों को ही बहुमत नहीं मिलने वाला है।

कांग्रेस और भाजपा द्वारा बेचे जा रहे सपनों पर उन्होंने कहा कि सपने तो जादूगर और मदारी बेचते हैं, लेकिन वह असलियत नहीं होती। तीसरी ताकत के दलों को एक साथ लाने के मुद्दे पर उन्होंने माना कि सबको साथ लाना चुनौती है, लेकिन जितना संभव होगा हम साथ होंगे। मोदी द्वारा तीसरे मोर्चे की खिल्ली उड़ाए जाने पर यादव ने कहा कि भाजपा की तो एक बार (छह साल) सरकार रही, वह तब जबकि हम साथ थे। हमलोगों ने तो चार प्रधानमंत्री बनाए हैं। ऐसे में किसी को ज्यादा घमंड नहीं करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि तीसरी ताकत का नेता अभी तय नहीं होगा, पहले भी कभी तय नहीं किया गया। हम लोग एक साझा नीतिगत कार्यक्रम बना रहे हैं। दिल्ली में आप सरकार के जनलोकपाल विधेयक पर उन्होंने कहा कि संविधान सर्वोपरि है और किसी को भी उससे खिलवाड़ नहीं करना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शरद ने भाजपा और मोदी पर साधा निशाना