DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: मंत्री पर आतंकी कनेक्शन पर स्वयं थाने पहुंचे दोनों संदिग्ध

बिहार: मंत्री पर आतंकी कनेक्शन पर स्वयं थाने पहुंचे दोनों संदिग्ध

बिहार के मंत्री शाहिद अली खां पर संदिग्ध आतंकियों से संबंध होने की खबर के बाद दोनों संदिग्ध शनिवार को स्वयं ही थाने पहुंचे और खुद को निर्दोष बताया। एसएसबी की इंटेलिजेंस यूनिट ने पुलिस मुख्यालय को भेजी रिपोर्ट में बताया था कि मोतिहारी के जमील अख्तर और मंजूर साईं का संबंध इंडियन मुजाहिदीन और आईएसआई से हैं और इनके संबंध मंत्री से हैं।

एडीजी मुख्यालय रवींद्र कुमार ने पहले ही स्पष्ट किया था कि मंत्री के संबध में एसएसबी से इनपुट मिलने के बाद जांच कराई गई थी और पाया गया कि उपरोक्त दोनों की पृष्ठभूमि संदिग्ध नहीं है। साथ ही यह भी स्पष्ट किया गया था कि 26 जनवरी को एसपी मोतिहारी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि जमील अख्तर आठ सालों से बैरगनिया में रहकर साइकिल की दुकान चलाता है, जबकि मंजूर साईं राजमिस्त्री का काम करता है। इस बीच पुलिस ने एहतियातन इन दोनों पर 107 की कार्रवाई कर दी है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस इनकी गतिविधियों पर नजर रखे हुए है।

पुलिस के मुताबिक मीडिया में खबर आने के बाद दोनों दहशत में थे और 8 फरवरी को स्वयं ही थाने पहुंचकर अपनी बात रखी। ढाका थाना प्रभारी आनंद कुमार ने बताया कि दोनों स्वेच्छा से थाने पहुंचे थे। आधिकारिक रूप से उनसे कोई पूछताछ नहीं की गई। दोनों ने हिन्दुस्तान को बताया कि, टीवी पर अपना नाम देखकर हमलोग घबरा गये। दोनों के खिलाफ किसी थाने में कोई केस दर्ज नहीं है। जहां डीएसपी उमेश्वर चौधरी ने कहा कि इन लोगों से कोई पूछताछ शनिवार को नहीं की गई है वहीं एसपी विनय कुमार ने इस मामले में कोई भी टिप्पणी से इनकार किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार:मंत्री पर आतंकी कनेक्शन पर स्वयं थाने पहुंचे दोनों संदिग्ध