DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

युवती ने किया आत्मदा

 हाथरस। शुक्रवार की रात जंक्शन क्षेत्र के गांव श्याम नगरिया में युवती ने आत्मदाह कर लिया। युवती कमरे में अकेली सो रही थी। तभी उसने आग लगा ली और नब्बे प्रतिशत जल गई। परिजनों को तब पता चला जब कमरे के अंदर से आग की लपटे बाहर आई। लोगों ने आनन-फानन आग बुझाई और युवती को अस्पताल लेकर आए।

मगर युवती ने रास्ते में ही दमतोड़ दिया। परिजन आत्मदाह का कारण नहीं बता सके। युवती ने आखिरी समय पर यह जरुर बता दिया कि उसने खुद आग लगाई है। जंक्शन क्षेत्र के गांव श्याम नगरिया ऐंहन निवासी रामखिलाड़ी कुशवाहा करीब छह साल पहले ही इस गांव में आकर बसे है। वैसे वह मूलरुप से सादाबाद क्षेत्र के गांव रसगंवा के रहने वाले है,लेकिन छह साल पहले वह श्यामनगरिया अपनी ससुराल में आकर रहने लगे। राम खिलाड़ी मेहनत मजदूरी करके अपने परिवार का गुजारा करते हैं।

उनका बड़ा बेटा गाजियाबाद में पढ़ाई कर रहा है। बेटे की पढ़ाई के लिए उन्होंने लोन लिया है। करीब पन्द्रह दिन पहले रामखिलाड़ी राजस्थान में काम करने के लिए चले गए। घर पर उनकी पत्नी जयंती, छोटा बेटा राहुल और बेटी राजकुमार और माधुरी थे। रात को राजकुमार अलग कमरे में जाकर सो गई और परिवार के शेष लोग दूसरे कमरे में सो रहे थे। तभी रात को किसी वक्त राजकुमारी ने खुद को आग लगा ली। कमरे के अंदर के दोनों दरवाजे बंद थे।

जैसे ही आग की लपेट कमरे से बाहर आई तो परिजनों में कोहराम मच उठा। मां और भाई बहन उठे तो राजकुमारी के कमरे से उसकी चीख सुनाई दी। कमरे का दरवाजा देखा तो बंद था। उस वक्त रात के साढे तीन बज रहे थे। लिहाजा परिजनों ने शोर मचाया तो सभी पड़ोसी आ गए और कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो राजकुमारी पूरा जल चुकी थी। लोगों ने आग लगने का कारण पूछा तो उसने साफ कह दिया कि आग उसने खुद लगाई है।

फिर भी परिजन उसे तुरन्त अस्पताल के लिए लेकर दौड़े,लेकिन रास्ते में ही उसने दमतोड़ दिया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और शव को परिजनों के सुपुर्द कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:युवती ने किया आत्मदा