DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बारह लाख के माल से लदी मेटाडोर लूटी

सिकंदराराऊ। दिल्ली से लखनऊ जा रही मेटाडोर के चालक को बंधक बनाकर कार सवार बदमाश मेटाडोर को लूट ले गए। मेटाडोर में करीब बारह लाख रुपये का एअरकंडीशन आदि का सामान लदा हुआ था। चालक को तहिरा मोड़ के समीप हाथ-पैर बांधकर सरसों के खेत में फेंक दिया।

चीख-पुकार पर चालक को किसानों ने मुक्त कराया। थाना गंगीरी पुलिस ने घटनास्थल गोपी को अकराबाद क्षेत्र का होने का बताकर टरका दिया। इस पर वह चालक अकराबाद के लिए रवाना हो गया। तलवार ट्रांसपोर्ट कम्पनी संजय गांधी ट्रांसपोर्ट नगर दिल्ली से शुक्रवार की रात्रि साढ़े आठ बजे के लगभग चालक रूपेन्द्र कुमार पुत्र राजबहादुर निवासी गांव चांदनपुरा कोतवाली सिकंदराराऊ कानपुर व लखनऊ के लिए टाटा 407 में मेटाडोर में लगभग 12 लाख का एयर कंडीशनर आदि का सामान लादकर चला था।

लखनऊ जाते समय शनिवार की प्रात: चार बजे के लगभग वह जीटी रोड स्थित गांव गोपी थाना अकराबाद जनपद अलीगढ के समीप पहुंचा कि उसी समय वैन सवार अज्ञात सात बदमाशों ने ओवरटेक करके टाटा मेटाडोर को रुकवा लिया। मेटाडोर रुकते ही चार बदमाश गाड़ी में चढ़ गए और तमंचा कनपटी पर लगाकर रूपेन्द्र को उतारकर अपनी वैन में बैठा लिया। इसके बाद चालक के हाथ-पैर बांधकर उसको तहिरा मोड़ के समीप गंगीरी क्षेत्र अंर्तगत स्थित एक सरसों के खेत में डालकर माल से लदी मेटाडोर लूट ले गए।

सुबह खेत में बंधे पडेम् मेटाडोर चालक की चीख पुकार सुनकर खेतों में पानी लगा रहे किसान आ गए और उसे मुक्त कराया। इसके बाद लूटपाट की घटना की रिपोर्ट लिखाने के लिये जब पीड़ित चालक थाना गंगीरी पहुंचा तो थाना पुलिस ने पीड़ित चालक को अकराबाद क्षेत्र बताकर उसको भगा दिया। इसके बाद वह अकराबाद पहुंचा तो एसओ ने उसको घटनास्थल सिकंदराराऊ बताकर रिपोर्ट दर्ज नहीं की। सिकंदाराऊ में भी उसे टरका कर वापस अकराबाद भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक लूटपाट के शिकार मेटाडोर चालक की रिपोर्ट किसी भी थाना पुलिस द्वारा नहीं लिखी गयी थी।

चालक ने घटना से अपने मालिक और ट्रांसपोर्ट कंपनी को भी अवगत करा दिया है। इस संदर्भ में कोतवाली प्रभारी नित्यानंद सिंह का कहना है कि दिल्ली से कानपुर व लखनऊ एसी के पुर्जे लादकर जा रही टाटा मेटाडोर को गांव गोपी के समीप थाना अकराबाद क्षेत्र से बदमाश लूट ले गए। मेटाडोर चालक ने अवगत कराया है। लेकिन घटनास्थल अकराबाद का होने के कारण चालक अपने परिजनों के साथ अकराबाद चला गया है। फोटोएसके 2 लूटपाट की घटना की जानकारी देता टाटा मेटाडोर चालक रूपेन्द्र।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बारह लाख के माल से लदी मेटाडोर लूटी