फोटो गैलरी

Hindi Newsनूर की मौत का गुस्सा ठेकेदार पर फूटा

नूर की मौत का गुस्सा ठेकेदार पर फूटा

 इलाहाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। बैदन टोला में नूर की मौत का गुस्सा शनिवार को एक दबंग ठेकेदार पर फूट पड़ा। लोग नाले से सुरक्षा पर चर्चा कर रहे थे तभी वहां पहुंचे दबंग ठेकेदार ने उनकी बात काट दी। ...

नूर की मौत का गुस्सा ठेकेदार पर फूटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Feb 2014 11:35 PM
ऐप पर पढ़ें

 इलाहाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। बैदन टोला में नूर की मौत का गुस्सा शनिवार को एक दबंग ठेकेदार पर फूट पड़ा। लोग नाले से सुरक्षा पर चर्चा कर रहे थे तभी वहां पहुंचे दबंग ठेकेदार ने उनकी बात काट दी। फिर क्या था, सभी ठेकेदार से झड़प करने लगे। मामला गालीगलौच से मारपीट तक पहुंच गया।

विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब लोग नाले के पास बाउंड्रीवाल बनाने के संबंध में चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान भीड़ में शामिल किसी व्यक्ति वे कहा कि विकास का सामान मोहल्ले से गायब कर दिया जाता है। यह सुनकर ठेकेदार उखड़ गया और मौजूद लोगों से झगड़ा करने लगा। ठेकेदार ने दबंगई दिखाते हुए सुरक्षा की बात भी खारिज कर दी। पहले तो ठेकेदार के तेवर देखकर भीड़ में खड़े लोग इधर-उधर खिसकने लगे। लेकिन कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए ठेकेदार से बहस शुरू कर दी।

उसके बाद कई अन्य लोग भी उनके साथ हो गए। गरमागरम बहस के बाद नौबत मारपीट तक भी पहुंची लेकिन फिर भीड़ में शामिल लोगों ने एक-दूसरे को रोक दिया। बाद में महापौर अभिलाषा गुप्ता नूर के घर पहुंचीं तो कुछ लोगों ने उनसे मोहल्ले के सभी विकास कार्य किसी बाहरी ठेकेदार से कराने की मांग की। महापौर ने लोगों की शिकायत सुनने के बाद भविष्य में विकास कार्य बाहरी ठेकेदार से कराने का आश्वासन दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें