DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नूर की मौत का गुस्सा ठेकेदार पर फूटा

 इलाहाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। बैदन टोला में नूर की मौत का गुस्सा शनिवार को एक दबंग ठेकेदार पर फूट पड़ा। लोग नाले से सुरक्षा पर चर्चा कर रहे थे तभी वहां पहुंचे दबंग ठेकेदार ने उनकी बात काट दी। फिर क्या था, सभी ठेकेदार से झड़प करने लगे। मामला गालीगलौच से मारपीट तक पहुंच गया।

विवाद उस वक्त शुरू हुआ जब लोग नाले के पास बाउंड्रीवाल बनाने के संबंध में चर्चा कर रहे थे। इसी दौरान भीड़ में शामिल किसी व्यक्ति वे कहा कि विकास का सामान मोहल्ले से गायब कर दिया जाता है। यह सुनकर ठेकेदार उखड़ गया और मौजूद लोगों से झगड़ा करने लगा। ठेकेदार ने दबंगई दिखाते हुए सुरक्षा की बात भी खारिज कर दी। पहले तो ठेकेदार के तेवर देखकर भीड़ में खड़े लोग इधर-उधर खिसकने लगे। लेकिन कुछ लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए ठेकेदार से बहस शुरू कर दी।

उसके बाद कई अन्य लोग भी उनके साथ हो गए। गरमागरम बहस के बाद नौबत मारपीट तक भी पहुंची लेकिन फिर भीड़ में शामिल लोगों ने एक-दूसरे को रोक दिया। बाद में महापौर अभिलाषा गुप्ता नूर के घर पहुंचीं तो कुछ लोगों ने उनसे मोहल्ले के सभी विकास कार्य किसी बाहरी ठेकेदार से कराने की मांग की। महापौर ने लोगों की शिकायत सुनने के बाद भविष्य में विकास कार्य बाहरी ठेकेदार से कराने का आश्वासन दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नूर की मौत का गुस्सा ठेकेदार पर फूटा