DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फ्लैट पर कब्जे की आईजी से शिकायत

वरिष्ठ संवाददाता, आगरा आगरा। फतेहाबाद रोड स्थित पाश्र्वनाथ पंचवटी में कांग्रेस नेता जगदीश वर्मा के फ्लैट पर कब्जे के मामले में कांग्रेसी शिनवार को आईजी आशुतोष पांडे से मिले। जिंला कांग्रेस अध्यक्ष उपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में आईजी से मिलने पहुंचे प्रतिनिधिमंडल ने आईजी को बताया कि फ्लैट पर कब्जा करने वालों को सपा नेता का संरक्षण हािसल है। प्रतिनिधिमंडल में शामिल पूर्व सांसद प्रभूदयाल कठेिरया, राघवेन्द्र सिंह मीनू, आरडी दिवाकर, नरेश दीिक्षत, कृष्णा ितवारी, डॉ. मधुिरमा शर्मा, रामपाल सिंह यादव, नरेन्द्र कुमार, राजेश कुमार, डॉ. एमएच जाफरी ने कहा कि सपा सरकार आते ही पूरे प्रदेश में सपा नेताओं के इशारों पर खाली पड़े प्लॉट, मकान, फ्लैट, कोिठयों पर अवैध कब्जे शुरू हो जाते हैं।

सपा सरकार में आम आदमी बुरी तरह डरा रहता है। जिंलाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह ने आईजी से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और फ्लैट खाली कराने को कहा। उन्होंने बताया कि इस मामले में 10 फरवरी को दोपहर 1 बजे किमश्नर प्रदीप भटनागर को ज्ञापन दिया जाएगा। मो. रफी एडवोकेट बने महासचिवआगरा। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद िनर्मल खत्री के निर्देश पर कांग्रेस महानगर अध्यक्ष शब्बीर अब्बास ने मो. रफी एडवोकेट को महानगर कांग्रेस कमेटी का महासचिव िनयुक्त किया है। शब्बीर अब्बास ने उम्मीद जताई है कि मो. रफी एडवोकेट के महासचिव बनने पर मुिस्लम समाज में कांग्रेस के प्रित एक नई लहर आएगी।

उनके मनोनयन पर सांसद राज बब्बर, प्रभूदयाल कठेिरया, उपेन्द्र सिंह, राम टंडन, हारुन कुरैशी, इमरान हुसैन, राजीव ितवारी, रजनीश मेहता, इकराम हुसैन, शानू कुरैशी आदि ने हर्ष व्यक्त किया है। बैठक आज 11 बजे सेआगरा। अखिल भारतीय करण समाज महासभा की प्रदेश, मंडल व जनपद स्तरीय बैठक रविवार को सुबह 11 बजे से प्रयाग मिलन वािटका, एसएस पबि्लक स्कूल, सेवला सराय, ग्वािलयर रोड पर आयोजित हो रही है। बैठक में समाज के उत्थान के लिए विभिन्न विषयों पर विचार किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फ्लैट पर कब्जे की आईजी से शिकायत