DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एजेंट के रूप में कार्य कर रहे सपा-बसपा: कलराज

औरैया। हिन्दुस्तान संवाद।  इटावा जाते समय हाइवे पर भाजपा के वरिष्ठ नेता कलराज मिश्र का जिले के भाजपाइयों ने स्वागत किया। इस दौरान कलराज ने कुछ देर रुक कर पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश में कानून व्यवस्था ध्वस्त होने की बात कही। केंद्र सरकार पर भ्रष्टाचार में डूबे होने का भी आरोप लगाया। वरिष्ठ भाजपा नेता कलराज मिश्र इटावा में पूर्व एमएलसी अशोक दुबे के यहां कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

इसी दौरान कुछ हाईवे पर जिले के भाजपाईयों को देख उनकी गाड़ी रूकी और भाजपाईयों ने फूल:मालाओं से उनका स्वागत किया। इस मौके पर श्री मिश्र ने कहा कि नरेंद्र मोदी की बढ़ रही लोकप्रियता से अन्य दलों में बेचैनी बढ़ रही है। सपा, बसपा और कांग्रेस एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं। मगर अंदर से एक दूसरे से मिले हुए हैं। यही कारण है कि सपा और बसपा केंद्र सरकार को अपना समर्थन जारी रखे हैं। आगामी लोक सभा चुनाव में भाजपा प्रदेश में सबसे अधिक सीटें जीतकर आएगी और नशि्चित रूप से केंद्र में भी सरकार बनाएगी।

कांग्रेस की महंगाई और भ्रष्टाचार को अब जनता पूरी तरह से जान चुकी है। श्री मिश्र का स्वागत करने वालों में लालजी कुशवाहा, रमेश दविाकर, विनोद दुबे, अमर चंद्र राठौर, मुकेश कोरी सहित बड़ी संख्या में भाजपाई शामिल रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: एजेंट के रूप में कार्य कर रहे सपा-बसपा: कलराज