DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्चों को मारने पर पड़ोसी ने पिता को पीटा

जाफरगंज। हिन्दुस्तान संवाद। घर से स्कूल पढ़ने के लिए भेजा गया छात्र रोजाना पड़ोसी के कोल्हू पर काम करके दिन काटता था। स्कूल के टीचरों की शिकायत पर पिता ने बच्चों की तलाश शुरू कर दी। कोल्हू पर काम करते देख पिता उसे डांटते हुए मारने लगा। जिसका विरोध करते हुए कोल्हू मालिक ने पिता को ही पीट दिया। पीड़ित पक्ष ने तहरीर दी है। थाना क्षेत्र के बंडवा गांव निवासी गंगाराम साहू का 11 वर्षीय पुत्र रमेश साहू गांव के ही एक प्राथमिक विद्यालय में कक्षा चार का छात्र है।

छात्र कई दिनों से स्कूल नहीं जा रहा था। घर से स्कूल के लिए जाता तो था। लेकिन स्कूल न जाकर वह गांव के ही राम प्रसाद के कोल्हू पर दिन काटने के बाद शाम को घर वापस आ जाता था। स्कूल के टीचरों द्वारा स्कूल न जाने की शिकायत पर पिता ने उसे खोजना शुरू कर दिया। तभी वह कोल्हू पर काम करते हुए उसे मिला। पिता ने गुस्से से आग बबूला होकर उसे पीटना शुरू कर दिया। कोल्हू मालिक ने इसका विरोध किया।

विरोध करने पर भी न मानने पर राम प्रसाद ने गंगाराम साहू को लाठी डंडो से मारते हुए लहूलुहान कर दिया और मौके से भाग निकला। पीडित ने रामप्रसाद के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बच्चों को मारने पर पड़ोसी ने पिता को पीटा