DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

घंटाघर पर प्रदर्शन और शहर हो गया जाम

 देहरादून। वरिष्ठ संवाददाता। शहर के ट्रैफिक के लिए जुलूस-प्रदर्शन नासूर बनते जा रहे हैं। शनिवार को ठुकराल मामले में भाजपाईयों के प्रदर्शन ने शहर को जाम कर दिया। घंटाघर पर लगे जाम से राजपुर रोड, चकराता रोड, दर्शनालाल चौक से लेकर प्रिंस चौक तक वाहनों की लाइन लग गई। आधे घंटे के भीतर प्रदर्शन खत्म भी हो गया, लेकिन ट्रैफिक को र्ढे पर आने में ढाई घंटे से अधिक का वक्त लग गया। शनिवार को धूप खिलने के साथ ही सुबह से ही सड़कों पर वाहनों का भारी दबाव था।

सुबह से ही शहर का यातायात रेंगकर चल रहा था। सहारनपुर चौक पर सुबह के वक्त वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। जाम की स्थिति देखते हुए ट्रैफिक पुलिस के साथ ही चौकी से भी पुलिस के जवान यातायात संभालने पहुंचे, लेकिन दोपहर में घंटाघर पर भाजपा के प्रदर्शन से स्थिति और बिगड़ गई। हालात काबू से बाहर जाते देख अधिकारी खुद ट्रैफिक संभालने उतरे। एसपी ट्रैफिक खुद ही जाम से वाहनों को निकालते नजर आए। लेकिन यातायात नहीं संभला और घंटाघर के चारों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई।

इसका असर राजपुर रोड पर एस्लेहाल और दर्शनलाल चौक, बुद्धा पार्क के अलावा गांधी रोड पर प्रिंस चौक तक पड़ा। इससे दर्शनलाल चौक और तहसील चौक पर इलेक्ट्रानिक सिग्नल बंद कर यातायात मैनुअली चलाना पड़ा। जबकि दर्शनलाल चौक से घंटाघर जाने वाले वाहनों को परेड ग्राउंड की ओर डायवर्ट कर स्थिति संभालनी पड़ी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:घंटाघर पर प्रदर्शन और शहर हो गया जाम