DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनसीआर परमिट इस हफ्ते जारी होने पर संशय

नोएडा। कार्यालय संवाददाता। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भले ही एक सप्ताह के अंदर एनसीआर परमिट जारी करने की प्रक्रिया शुरू करने का ऐलान कर दिया हो, लेकिन यहां के अधिकारियों को इसकी आधिकारिक जानकारी नहीं है। अधिकारियों का कहना है कि ऑटो परमिट जारी किए जाने की प्रक्रिया क्या होगी समेत कई मुद्दों पर चीजें स्पष्ट नहीं हैं।

ऐसे में एक सप्ताह के अंदर प्रक्रिया कैसे शुरू होगी, कुछ नहीं कह सकते। लोगों की सहूलियत के लिए एनसीआर परमिट व्यवस्था शुरू करने के लिए कई साल से मशक्कत चल रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इसे जल्द लागू करने की घोषणा भी कर दी थी। शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने एक सप्ताह के अंदर ऑटो परमिट जारी किए जाने की प्रक्रिया शुरू करने की बात कही। इसमें एक सप्ताह का समय बाकी है, लेकिन जिले के अधिकारियों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।

एआरटीओ (प्रवर्तन) वीके सिंह ने बताया कि कई बिंदुओं पर अभी तक सहमति नहीं बनी है। दिल्ली सरकार की तरफ से अभी तक कोई जानकारी भी नहीं दी गई है। उधर, ऑटो यूनियन पहले ही ऐलान कर चुकी है कि अगर एनसीआर के लिए सिर्फ दिल्ली वाले ऑटो को ही परमिट दिया गया तो उसका विरोध किया जाएगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एनसीआर परमिट इस हफ्ते जारी होने पर संशय