DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरों ने खूब उड़ाए मोबाइल, पर्स

ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता ऑटो एक्सपो में उमड़ी भीड़ का फायदा चोर उठा रहे हैं। शनिवार को करीब एक दर्जन लोगों की जेब से मोबाइल और पर्स गायब हो गए। इस बात से नाराज कुछ लोग अपनी शिकायत लेकर कासना कोतवाली पहुंच गए। दिल्ली की रहने वाली विनीता सिंह अपने दोस्तों के साथ ऑटो एक्सपो देखने आई थीं। चोरों ने उनकी जेब से मोबाइल उड़ा लिया। नोएडा के दीपक और रजत टिकट लेने के लिए लाइन में लगे हुए थे। जब वह काउंटर पर पहुंचे तो उनके जेब से मोबाइल और पर्स दोनों गायब हो गए थे।

हरियाणा की रहने वाली परनीता का पर्स चोरी कर लिया। उसके पर्स में मोबाइल, 3000 हजार रुपये और एटीएम कार्ड था। वह भी टिकट लेने के लिए लाइन में लगी थीं। दिल्ली के मयूर वहिार फेज-3 के रहने वाले कमलेश और उनकी पत्नी नहिारिका ऑटो एक्सपो देखने के लिए आए थे। कमलेश गाड़ी पार्क करने के लिए पार्किंग में गए थे। उनकी पत्नी टिकट लेने के लिए लाइन में लगी थीं। कमलेश का पर्स भी उनकी पत्नी के पास था।

इसी दौरान चोरों ने नहिारिका का पर्स चोरी कर लिया। पर्स में उसके पति का पर्स, मोबाइल और 5,500 रुपये थे। ये सभी लोग इकट्ठा होकर कासना कोतवाली पहुंच गए। पीड़ितों ने मामले की तहरीर कोतवाली में दी है। एसपी देहात डा. बृजेश कुमार सिंह का कहना है लोगों से सावधान रहने की अपील की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरों ने खूब उड़ाए मोबाइल, पर्स