DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्लफ्रेंड के चक्कर में गोलीबारी में दो की मौत

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता।  प्रॉपर्टी डीलर की गर्लफ्रेंड से अभद्रता के मामले में महरौली इलाके में हुई गोलीबारी में दो की जान चली गई। इतना ही नहीं गोलीबारी करने वालों ने भागने के लिए कथित तौर पर एक इनोवा भी लूटी। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। मामले में कुल तीन लोग घायल हुए थे, एक की हालत की गंभीर बताई जा रही है।

जानकारी के मुताबिक महरौली थानाक्षेत्र की फ्रीड़ा फाइटर कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलरों के पीएसओ के बीच यह गोलीबारी हुई। इलाके में जय अम्बे नाम से प्रॉपर्टी का ऑफिस है। इनके पीएसओ सन्नी और यहीं के अन्य प्रॉपर्टी डीलर का पीएसओ विजयपाल हैं। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि एक पीसओ ने दूसरे प्रॉपर्टी डीलर परमजीत की महिला मित्र के साथ अभद्रता की। इससे परमजीत और पीएसओ की खूब कहासुनी हुई। सूत्रों की मानें तो शुक्रवार की सुबह दोनों पक्षों में समझौता हो गया था, लेकिन शाम को दोनों प्रॉपर्टी डीलरों के पीएसओ योजना बनाकर पहुंच गए।

यहां पीएसओ विजय और सन्नी समेत अन्य लोगों ने गोलियां चला दीं। इससे परमजीत की मौके पर मौत हो गई जबकि संदीप और अशोक घायल हो गए। इसके बाद विजयपाल और सन्नी ने कथित तौर पर वहां से गुजर रहे एक शख्स की इनोवा कार हथियारों के बल पर लूट ली और उससे भागने लगे। साउथ डिस्ट्रिक्ट पुलिस को वायरलेस पर सूचना देकर हमलावरों को पकड़ने की ताकीद की गई। पुलिस ने सरकारी जिप्सी से पहले तो इनोवा कार का पीछा किया फिर ओवरटेक करके उसे रुकवा दिया।

घटना को अंजाम देकर भाग रहे हमलावर पुलिस की गिरफ्त में आ गए। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ नेबसराय थाने में लूट और महरौली में हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। प्रॉपर्टी डीलरों ने सुरक्षा के लिए रखे हैं बाउंसरमेहरौली इलाके में बड़ी संख्या में प्रॉपर्टी डीलर्स हैं। इलाके में इनकी अपनी धाक है। ये प्रॉपर्टी डीलर अपनी सुरक्षा के लिए बाउंसर रखे हुए हैं। सूत्रों की मानें तो एक प्रॉपर्टी डीलर अपनी सुरक्षा में 25 हजार रुपये तक खर्च करता है।

दो से पांच तक की संख्या में ये बाउंसर 24 घंटे सुरक्षा में तैनात रहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गर्लफ्रेंड के चक्कर में गोलीबारी में दो की मौत