DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म

नई दिल्ली वरिष्ठ संवाददाता।  मंडावली इलाके में रहने वाली एक युवती ने अपने परिचित युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। शिकायत में युवती ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने पहले उसे नौकरी और बाद में शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर इस संबंध में मामला दर्ज कर एक निजी कंपनी के मैनेजर 25 वर्षीय अनुज दूबे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार 23 वर्षीय युवती कुछ माह पहले नौकरी की तलाश में पंजाब से दिल्ली आई थी।

यहां रहने के दौरान पटपड़गंज निवासी अनुज से उसकी मुलाकात हुई। एक निजी कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत अनुज अकेला रहता था। युवती का आरोप है कि अनुज उसे नौकरी का झांसा देकर अपने घर ले गया। वहां चार माह तक उसने युवती को छुपाकर रखा। युवती का आरोप है कि वहां शादी का झांसा देकर वह उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। दफ्तर जाते समय वह दरवाजे पर बाहर से ताला लगाकर जाता था। इसके चलते युवती के बारे में अनुज के पड़ोसियों तक को भनक नहीं लगी।

हाल ही में युवती को पता चला कि अनुज ने दूसरी लड़की से सगाई कर ली है। आगामी मार्च माह में उसका वविाह होने वाला है। बीते शुक्रवार को युवती ने किसी पड़ोसी की मदद से दरवाजा खुलवाया और मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के बाद इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नौकरी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म