DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विरोधी गढ़ में गरजे दिग्गज

चाय वालों का सम्मान करें उल्लू बनाने वालों का नहीं
भाजपा के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के गढ़ में शनिवार को राहुल गांधी जमकर गरजे। परोक्ष रूप से मोदी पर तीखा हमला करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि कुछ लोग चाय बनाते हैं, कुछ टैक्सी चलाते हैं, कुछ खेती का काम करते हैं। हमें चाय विक्रेता, किसानों, श्रमिकों, हर व्यक्ति का सम्मान करना चाहिए। जो लोगों को उल्लू बनाता हो, उसका सम्मान नहीं किया जाना चाहिए।

सरदार पटेल को लेकर तंज: राहुल ने सरदार पटेल की विशाल प्रतिमा के निर्माण के लिए मोदी पर चुटकी लेते हुए कहा कि सरदार पटेल ने आरएसएस की विचारधारा को जहरीला बताया था और वह कांग्रेस की सोच का प्रतिनिधित्व करते थे। जिसे मोदी देश से मिटाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग उनकी विचारधारा को समझते तक नहीं, बस मूर्ति बनाना चाहते हैं। रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरदार पटेल और गांधी जी हमारे दिल में बसते हैं।


साठ साल आपने जनता को क्या बनाया ये सब जानते हैं
चेन्नई/गुवाहाटी, एजेंसियां

गुजरात में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गरजे तो मणिपुर, असम और चेन्नई की रैलियों में शनिवार को भाजपा के पीएम उम्मीदवार नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि वो कह रहे हैं कि मैं उल्लू बनाता हूं। साठ साल तक आपने जनता को क्या बनाया यह सब जानते हैं।

पटेल के तंज पर पलटवार: गुवाहाटी में सरदार पटेल की प्रतिमा को लेकर राहुल के तंज पर मोदी ने कहा कि कांग्रेस पिछले साठ साल में सरदार पटेल को भूल गई थी। भाजपा ने उन्हें पटेल को याद करने पर मजबूर किया।

चिदंबरम पर निशाना: चेन्नई में उन्होंने चिदंबरम पर निशाना साधते हुए कहा कि देश को मेहनती लोगों की जरूरत है न कि हार्वर्ड से पढ़े लिखे लोगों की। मोदी ने उन्हें पुनर्मतणना मंत्री कहा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विरोधी गढ़ में गरजे दिग्गज