फोटो गैलरी

Hindi Newsमणिपुर की नाबालिग से रेप के बाद हंगामा

मणिपुर की नाबालिग से रेप के बाद हंगामा

नीडो की हत्या का मामला अभी ठंड़ा पड़ा नहीं था कि दिल्ली में एक और शर्मसार करने वाला घटना सामने आई है। दक्षिण दिल्ली के मुनिरका इलाके में एक पड़ोसी युवक ने मणिपुर की रहने वाली 14 साल की किशोरी का...

मणिपुर की नाबालिग से रेप के बाद हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Feb 2014 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

नीडो की हत्या का मामला अभी ठंड़ा पड़ा नहीं था कि दिल्ली में एक और शर्मसार करने वाला घटना सामने आई है। दक्षिण दिल्ली के मुनिरका इलाके में एक पड़ोसी युवक ने मणिपुर की रहने वाली 14 साल की किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म किया। घटना शुक्रवार रात की है। पीड़िता की निशानदेही पर पुलिस ने शनिवार सुबह आरोपी को गिरफ्तार किया है।

थाने पर हंगामा, जाम: पीड़िता को इंसाफ दिलाने के लिए वसंत विहार थाने में जमकर हंगामा हुआ। भारी संख्या में लोग दोपहर दो बजे थाने पहुंचें और हंगामा करने लगे। रात नौ बजे तक लोगों का विरोध-प्रदर्शन जारी रहा। जिसके चलते सड़कों पर लंबा जाम लग गया। देर रात तक प्रदर्शनकारी थाने के पास जमे हुए थे। 

घर से सामान लेने निकली थी नाबालिग: पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात करीब साढ़े दस बजे नाबालिग सामान लेने के लिए घर से बाहर निकली थी। तभी उसके पड़ोस के मकान में रहने वाले विक्की की नजर उस पर पड़ी। सड़क पर पसरे सन्नाटे का फायदा उठाकर विक्की ने नाबालिग का अपहरण कर उसे पड़ोस के ही एक खाली पड़े मकान में लेकर चला गया। वहां उसने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाया। विरोध करने पर उसने नाबालिग को मारा भी।

सड़क के किनारे पड़ी मिली: देर होने की वजह से परिजन पीड़िता को खोजने के लिए निकले। काफी देर तक खोजबीन के बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जांच के दौरान जब पुलिस इलाके में तलाशी कर रही थी तभी रात डेढ़ बजे घायल अवस्था में पीड़िता सड़क के किनारे पड़ी मिली। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। पीड़िता को सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें