DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंत्री पर लगे आरोप की पुष्टि नहीं: नीतीश

मंत्री पर लगे आरोप की पुष्टि नहीं: नीतीश

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री शाहिद अली खां पर पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी (आईएसआई) के संदिग्ध एजेंटों से संबंध होने के आरोप को निराधार बताया और कहा कि इस मामले की जांच कराई गई जिसमें इस तरह के आरोप की पुष्टि नहीं हुई है।
 
कुमार ने अपने मंत्रिमंडल के सहयोगी खां के ऊपर लगे आरोपों के बारे में पूछे जाने पर यहां संवाददाताओं से कहा कि राज्य पुलिस मुख्यालय ने संबंधित जिलों के पुलिस अधीक्षकों से इस मामले की जांच कराई है जिसमें आरोप की पुष्टि नहीं होती है। उन्होंने कहा कि सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) ने इस संबंध में बिहार पुलिस को जानकारी दी थी जिसके आधार पर जांच कराया गया था।

मुख्यमंत्री ने इस मामले को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा कि भाजपा मुस्लिम चेहरा देखते ही अनाप-सनाप बात कहने लगती है। उन्होंने कहा कि खां एक अच्छे इंसान है और उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी है। उन्होंने कहा कि इस तरह का आरोप एक गंभीर मामला है और इस तरह की जितनी भी सूचना आती है उसकी जांच सही तरीके से कराई जानी चाहिए।

कुमार ने कहा कि गृह सचिव एवं पुलिस महानिदेशक को निर्देश दिया गया है कि ऐसे मामलों की जांच विशेषज्ञ एजेंसी से करा कर उन्हें तुरंत सूचना दी जाए। उन्होंने कहा कि जब भाजपा में अटल बिहारी वाजपेयी का जमाना था तब सब ठीक था लेकिन नए लोगों के हाथ में पार्टी का कमान जाने के बाद से भाजपा फिर अपने पुराने दौर में लौट आई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मंत्री पर लगे आरोप की पुष्टि नहीं: नीतीश