DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मणिपुर की 14 वर्षीय लड़की से बलात्कार, विरोध प्रदर्शन शुरू

दक्षिण दिल्ली के मुनीरका इलाके में रहने वाली पूर्वोत्तर की 14 वर्षीय लड़की का उसके मकान मालिक के बेटे द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किए जाने के बाद राष्ट्रीय राजधानी में प्रदर्शन हुए हैं।

गौरतलब है कि कुछ ही दिन पहले राष्ट्रीय राजधानी में एक कथित नस्लवादी हमले के बाद अरुणाचल प्रदेश के युवक नीडो तानिया की मौत हो गई थी। इस मामले के आरोपी की पहचान आशीष उर्फ विकी के रूप में की गई है। अपहरण, बलात्कार, अवैध रूप से बंधक बनाने, गंभीर चोट पहुंचाने को लेकर भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत उसके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि उसके खिलाफ वसंत विहार पुलिस थाने में यौन अपराध से बच्चों के संरक्षण कानून (पोस्को) और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम की धारा तीन के तहत भी मामला दर्ज किया गया है।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक यह घटना कल रात करीब साढ़े 10 बजे हुई जब पीड़िता कुछ घरेलू सामान खरीदने के लिए बाहर निकली थी। विक्की ने इलाके में एक अस्पताल के पास एक दवा दुकान के सामने उसे रोका और पास के एक कमरे में ले जाकर उसका बलात्कार किया। पुलिस ने बताया कि घटना में उसके चेहरे और गुप्तांगों में चोट लगी है। उसे सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी मेडिकल जांच की गई। उसका अब इलाज चल रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मणिपुर की 14 वर्षीय लड़की से बलात्कार, विरोध प्रदर्शन शुरू