DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंडियन वेल्स से फिर हटी सेरेना

इंडियन वेल्स से फिर हटी सेरेना

विश्व की नंबर एक खिलाड़ी अमेरिका की सेरेना विलियम्स इंडियन वेल्स डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट से एक बार फिर हट गई हैं। वर्ष 2001 में इस टूर्नामेंट का बहिष्कार करने के बाद पिछले महीने ही उन्होंने यहां लौटने के संकेत दिए थे।

17 बार की ग्रैंड स्लेम चैंपियन सेरेना ने पीठ की चोट के बाद दोहा मेंहोने वाले डब्ल्यूटीए टूर्नामेंट से भी अपना नाम वापस ले लिया था। इसके कुछ घंटों बाद ही सेरेना ने इंडियन वेल्स से भी अपना नाम वापिस लेने की घोषणा कर दी। सेरेना को गत माह ऑस्ट्रेलियन ओपन के दौरान पीठ में चोट लग गई थी।

अमेरिकी खिलाड़ी ने टूर्नामेंट से हटने की वजह अपनी चोट को नहीं बताया है। सेरेना ने कहा कि मैंने बहुत सोच विचार के बाद यह निर्णय किया है। मैं इस वर्ष इंडियन वेल्स में वापसी नहीं कर पाऊंगी, लेकिन मैं टूर्नामेंट से जुड़े लोगों को अपनी शुभकामनाएं देती हूं।

गौरतलब है कि वर्ष 2001 में मैच के दौरान नस्लीय टिप्पणी के बाद सेरेना और उनकी बहन वीनस विलियम्स ने टूर्नामेंट का बहिष्कार कर दिया था और गत माह ही उन्होंने यहां वापसी के संकेत दिए थे। टूर्नामेंट के निदेशक स्टीव सिमोन ने कहा कि हम इस बात से बहुत दुखी हैं कि सेरेना टूर्नामेंट में नहीं खेल रही हैं, लेकिन हमें उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनायें दते हैं और हमें उम्मीद है कि अगले वर्ष वह यहां खेल पाएंगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंडियन वेल्स से फिर हटी सेरेना