फोटो गैलरी

Hindi News‘कॉफी विद करन’ में एकसाथ दिखेंगी आलिया, परिणीति

‘कॉफी विद करन’ में एकसाथ दिखेंगी आलिया, परिणीति

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट फिल्मकार करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में जल्द ही साथ दिखेंगी। परिणीति कहती हैं कि वे शो में इसलिए गईं, क्योंकि वह आपस में तकरार की अफवाहों को...

‘कॉफी विद करन’ में एकसाथ दिखेंगी आलिया, परिणीति
एजेंसीSat, 08 Feb 2014 03:58 PM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आलिया भट्ट फिल्मकार करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ में जल्द ही साथ दिखेंगी। परिणीति कहती हैं कि वे शो में इसलिए गईं, क्योंकि वह आपस में तकरार की अफवाहों को समाप्त करना चाहती थीं।

परिणीति ने गुरुवार को अपनी फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ के लिए रखे संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हम वास्तव में शो में सभी को यह बताने गए कि हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। आलिया ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के प्रदर्शन से पहले से मेरी दोस्त हैं। हमारे बीच कुछ भी नहीं बदला है।

आलिया इससे पूर्व शो पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन के साथ आई थीं। यहां उन्होंने परिणीति को अपने ड्रेसिंग स्टाइल के लिए कुछ मदद लेने की सलाह दी थी। परिणीति को उनके सुझाव से कोई परेशानी नहीं है।

उन्होंने कहा कि उन्होंने वास्तव में एक दोस्त की तरह कहा कि परिणीति को अपने पहनावे के प्रति सतर्क रहना चाहिए। हम सभी को बताना चाहते थे कि हमारे बीच कोई तकरार नहीं है और यही वजह है कि हम शो पर गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें