DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मणिपुरः मोदी की रैली से पहले शक्तिशाली विस्फोट

मणिपुरः मोदी की रैली से पहले शक्तिशाली विस्फोट

मणिपुर के उखरूल जिले के नामबासी इलाके में शनिवार को उग्रवादियों ने केंद्रीय अर्धसैनिक बल असम राइफल्स के गश्ती दल पर घात लगाकर हमला किया, जिसमें चार जवान घायल हो गए।

अधिकारियों ने बताया कि उग्रवादियों ने एक शक्तिशाली बम विस्फोट किया और 44वीं असम राइफल्स के गश्ती दल पर हमला कर दिया। इसमें चार जवान जख्मी हो गए। अर्धसैनिक बल ने जवाबी कार्रवाई की और 15 मिनट से अधिक समय तक मुठभेड़ चली।

पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से घायल जवानों को सेना के एक अस्पताल ले जाया गया। इंफाल में एक रैली को संबोधित करने के लिए प्रधानमंत्री पद के भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के पहुंचने से कुछ मिनट पहले उग्रवादियों ने यह हमला किया।

उग्रवादी संगठन यूनाइटेड रेवोल्यूशनरी फ्रंट ने यह कहकर मोदी के दौरे के बहिष्कार का आह्वान किया था कि उग्रवाद से निपटने के नाम पर केंद्रीय बल राज्य के लोगों का दमन कर रहे हैं। मोदी के दौरे के मद्देनजर राज्य में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए।

गुजरात के पुलिस महानिदेशक के नेतृत्व में एनएसजी और गुजरात पुलिस के 30 कर्मी यहां सुरक्षाबलों की मदद करने पहुंचे। यूनाइटेड रेवोल्यूशनरी फ्रंट द्वारा आम हड़ताल का आह्वान किए जाने से सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मणिपुरः मोदी की रैली से पहले शक्तिशाली विस्फोट