DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मछली की लव स्टोरी

मछली की लव स्टोरी

सब टीवी के शो चिडियाघर में मछली (जयश्री सोनी) और कपि (सारांश वर्मा) की दिलचस्प प्रेम कहानी में जल्द ही एक रोमांचक मोड़ आने वाला है। दरअसल मछली के अंकल उसकी शादी एक प्यारे और सीधे-साधे बंगाली लड़के के साथ करने की योजना बना रहे हैं।

इस शो की शूटिंग में उपस्थित रहने वाले एक सूत्र ने बताया कि आगामी एपिसोड में दिखाया जायेगा कि किस तरह मछली के अंकल घर के सदस्यों से बंगाली लड़के (प्रणय दीक्षित) को मिलवायेंगे। हालांकि कहानी में ट्विस्ट यह है कि कपि सहित परिवार के सभी सदस्य समझते हैं कि बंगाली लड़के को प्लम्बर की नौकरी पर रखा गया है। बाद में सभी लोगों को पता चलेगा कि वह लड़का मछली से शादी करने के लिये उसके परिवार से मिलने आया है। दूसरी तरफ, घोटक (परेश गणात्रा) और गौमुख (सुमित अरोड़ा) यह कह कर तूफान मचा देंगे कि वह लड़का (बंगाली लड़का) सक्षम नहीं है। इस एपिसोड की समाप्ति इस संदेश के साथ होगी कि अहंकारी होना अच्छी बात क्यों नहीं होती। जयश्री उर्फ मछली ने बताया, ‘मछली और कपि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। ऐसी स्थिति में मछली के अंकल एवं शादी के लिए पसंद किये गये लड़के के आगमन से दर्शकों को हास्य से भरपूर एक और सीक्वेंस देखने का अवसर मिलेगा।’

दर्शकों को यह देखने में मजा आयेगा, क्योंकि उन्हें पता चलेगा कि कपि और मछली अपने-अपने परिवारों के सामने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार करेंगे या अपने प्यार की बलि चढ़ा देंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मछली की लव स्टोरी