DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैच विनर हैं शमी : जहीर

मैच विनर हैं शमी : जहीर

तेज गेंदबाज जहीर खान ने शनिवार को अपने जूनियर साथी मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए कहा कि वह टीम इंडिया के लिए मैच विनर है। शमी ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए 37 रन देकर तीन विकेट लिए।
    
जहीर ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि टीम इंडिया में उसका भविष्य उज्ज्वल है और उसने बेहतरीन प्रदर्शन भी किया है। मुझे इसमें कोई शक नहीं कि वह मैच विनर है। एक अच्छा गेंदबाज कईं विकेट लेने की क्षमता रखता है और शमी में वह गुण है। वह अनुभव के साथ और निखरेगा।
    
उन्होंने कहा कि सभी गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। एक गेंदबाजी ईकाई के रूप में हम अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब रहे। स्लिप में हमने अच्छे कैच लपके जो बहुत जरूरी था।
    
उन्होंने कहा कि पहली पारी में शॉर्ट गेंदबाजी करना हमारी रणनीति थी। हम एक ईकाई के रूप में आक्रामक गेंदबाजी भी करना चाहते थे। दूसरी पारी में हमने सही दिशा में गेंद डालने पर फोकस किया जिससे कामयाबी मिली।
      
जहीर ने मैच में नौ विकेट लेने वाले इशांत शर्मा की भी तारीफ करते हुए कहा कि इशांत ने काफी लंबा सफर तय किया है और अहम यह है कि वह विकेट ले। वह कुछ समय से खेल रहा है और इस स्तर पर प्रभावी प्रदर्शन करने में सक्षम है। मुझे खुशी है कि उसे विकेट मिल रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैच विनर हैं शमी : जहीर