DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राहुल सर से मिलना है जाने दो.....

रांची। वरीय संवाददाता। अरे भाई हम लोगों को राहुल सर से मिलना है। अपनी बात रखनी है। देखो पास भी बना हुआ है। लिस्ट में नाम नहीं, मगर पास तो हैं। इसलिए भाई जाने दो..। पुलिस ने कहा आपका लिस्ट में नाम नहीं है। नहीं जाने देंगे। यह सुनते ही कुछ कांग्रेसी भड़क गए। पुलिसकर्मियों से उलझ पड़े। सेटिंग-गेटिंग वाले को ही भीतर जाने देंगे। यह कहते हुए बेलाल खान, शम्स कमर लड्डन व उनके समर्थकों ने गेट के पास राहुल गांधी के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और धरना पर बैठ गए।

झारखंड जगुआर व झारखंड पुलिस के जवान उन्हें तुरंत हटने का निर्देश दिया। कहा कि अगर नहीं हटे तो लाठी चार्ज करनी पड़ेगी। यह सुनते ही सभी कांग्रेसी खड़े हो गए और बड़े नेताओं के खिलाफ मोरचा खोल दिया। ऐसा नजारा दिखा शाम 4.30 बजे होटल अशोका के पास। एसपीजी को भी रोकाहोटल के गेट के पास मौजूद झारखंड पुलिस के जवानों ने एसपीजी को भी रोक दिया। कहा कि आप कौन है हम नहीं जानते। आपको अंदर जाने नहीं देंगे।

करीब दस मिनट के बाद एसपीजी के अफसर गेट के पास पहुंचे। उन्होंने तैनात पुलिस कर्मियों से कहा कि हमारे अफसर हैं। इन्हें आने दीजिए। इसके बाद सभी अंदर प्रवेश कर सके। बन्ना नहीं मिल सके राहुल सेविधायक बन्ना गुप्ता शाम 4.30 बजे राहुल से मिलने के लिए होटल अशोका पहुंचे।

पुलिसकर्मियों ने उन्हें होटल के अंदर जाने से रोक दिया। कहा कि आपका पास नहीं है। बन्ना तुरंत गेट से हटे और वहां से चल दिए। उन्होंने बताया कि टाटा से आने के क्रम में गाड़ी खराब हो गई थी।

इसलिए आने में लेट हो गया। कतारबद्ध होकर खड़े हो गएशाम 5.45 बजे राहुल गांधी की झलक पाने के लिए लोग होटल अशोक के बाहर कतारबद्ध होकर खड़े हो गए। शाम छह बजते ही लोग मेकन चौक तक लंबी कतार लग गयी।

जब 6.06 बजे तक राहुल होटल से नहीं निकले, तो लोगों के जुबान से यही निकला कि कब आएंगे। कितना देर तक रहेगे अंदर। पैर दुख रहा है। अरे भाई लगता है अब राहुलजी आ रहे हैं। कतार में खड़े लोग बार-बार मौजूद पुलिसकर्मियों से उनके आने का समय पूछ रहे थे।

जैसे ही शाम 6.32 बजे राहुल की गाड़ी होटल के मुख्य गेट के पास पहुंची। कतार में खड़ा हर कोई राहुल गांधी जिंदाबाद का नारा लगाने लगे। यह देखते गाड़ी के भीतर की लाइट जला दी गई और राहुल बाय-बाय करते हुए एयरपोर्ट के लिए निकल गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:राहुल सर से मिलना है जाने दो.....