DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कतरास में दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या

कतरास प्रतिनिधि। कतरास के सेलेक्टेड गोविंदपुर के समीप शुक्रवार की दोपहर 16 वर्षीय छात्रा की निर्वस्त्र लाश मिलने से इलाके में कोहराम मच गया। दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है।

घटना की खबर मिलते ही बड़ी संख्या में लोग जुट गए। पिरजनों के पहुंचने के बाद शव की शिनाख्त हुई। किशोरी गुरुवार की दोपहर तीन बजे से गायब थी। पिरजन उसकी खोजबीन कर रहे थे।

शुक्रवार दोपहर 12 बजे एक महिला शौच के लिए घटनास्थल की ओर गई। इसी दौरान ओवरवर्डेन के पत्थरों के बीच उसने शव को देखा तो शोर मचाया। खबर पाकर कतरास पुलिस भी पहुंची और पंचनामा कर शव को अपने कब्जे में लिया। लड़की इसी वर्ष मैट्रिक की परीक्षा देनेवाली थी। मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

कहीं और हत्या कर छिपाया गया था शवः छात्रा का मुंह एक दुपट्टे से बांधा हुआ था। घटनास्थल पर काफी खून बहने के निशान थे। लहूलुहान शव देकर स्थानीय लोग कांप उठे। लड़की की चप्पल घटनास्थल से 30 फीट की दूरी पर पड़ी थी। शव को देखने से ऐसा लग रहा था कि दूसरी जगह हत्या कर शव यहां फेंक दिया गया हो।

बिन मां-बाप की बच्ची का दर्दनाक अंतः परिजनों के मुताबिक लड़की के माता-पिता की मौत काफी पहले हो गई है। वह यहां अपने रिश्तेदार के घर रहती थी। परिजन के अनुसार गुरुवार की दोपहर वह बाल्टी में कपड़ा लेकर तालाब के लिए निकली थी। शाम को जब नहीं लौटी तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। जहां उसका शव मिला, उस रास्ते में बाल्टी पड़ी मिली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कतरास में दुष्कर्म के बाद छात्रा की हत्या