DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अगरेर की घटना से तो नहीं जुड़े हैं दिनारा घटना

सासाराम। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। दिनारा में दो युवकों की हत्या के तार कहीं अगरेर में महिला की हुई हत्या से तो नहीं जुड़ा है। इसका कयास इसलिए लगाया जा रहा है, क्योंकि दिनारा में मृत एक युवक के पॉकेट से बरामद स्वास्थ्य बीमा योजना के कार्ड पर निलू नट लिखा हुआ है और अगरेर की मृतका रेखा देवी भी नट बिरादरी से ही आती है।

इसके अलावा रेखा की हत्या करने भी दो ही युवक आये थे। हालांकि पुलिस इस दिशा में अभी जांच नहीं कर रही है। लेकिन, एक दिन में जिले के अंदर पांच लोगों की हुईं हत्या ने चर्चाओं का बाजार गर्म कर दिया है। चर्चा है कि अगरेर में जिन दो युवकों ने महिला की हत्या की है, संभवत: उन्हीं युवकों को वशि्वास में ले दिनारा ले जाकर हत्या की गई है। लेकिन, जब तक दोनों की पहचान नहीं हो जाती, तब तक पुलिस कुछ भी कहने से परहेज कर रही है।

फिर भी एक दिन में जिले के अंदर पांच लोगों की हुई पांच हत्या ने पुलिस की मुश्किलें बढ़ा दी है। इससे यह लगता है कि जिले में अपराधी बेलगाम हो गए हैं। जिनपर पुलिस का नियंत्रण नहीं रह गया है। शुक्रवार को पुलिस पूरे दिन परेशान दिखी। खुद एसपी कई घटना स्थलों का जायजा लेने के लिए पहुंचे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अगरेर की घटना से तो नहीं जुड़े हैं दिनारा घटना