फोटो गैलरी

Hindi Newsसुनंदा हत्याकांड में दूसरे किशोर ने किया समर्पण

सुनंदा हत्याकांड में दूसरे किशोर ने किया समर्पण

बक्सर। कोचिंग छात्रा सुनंदा की हत्या मामले में मोहन (काल्पनिक नाम) ने शुक्रवार को सीजेएम भरत तिवारी के कोर्ट में सरेंडर कर दिया। यहां से सीजेएम ने उसे किशोर न्याय परिषद में भेज दिया। किशोर न्याय...

सुनंदा हत्याकांड में दूसरे किशोर ने किया समर्पण
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 08 Feb 2014 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

बक्सर। कोचिंग छात्रा सुनंदा की हत्या मामले में मोहन (काल्पनिक नाम) ने शुक्रवार को सीजेएम भरत तिवारी के कोर्ट में सरेंडर कर दिया। यहां से सीजेएम ने उसे किशोर न्याय परिषद में भेज दिया। किशोर न्याय परिषद में प्रस्तुत किए जाने के बाद चेयरमैन सुनील कुमार तिवारी, सदस्य डॉ शशांक शेखर व उर्मिला सिंह ने उसे आरा के रिमांड होम में रखने का आदेश दिया। 31 जनवरी को नगर के चरित्रवन मोहल्ले में एक कोचिंग में घुसकर बदमाशों ने वहां पढ़ने वाली छात्रा सुनंदा की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

घटना में कोचिंग का एक शिक्षक भी जख्मी हो गया था। पुलिसिया अनुसंधान में मामले में कोचिंग में पढ़ने वाले एक छात्र व उसके साथियों का नाम सामने आया था। मामले में एक आरोपित को उत्तरप्रदेश में उसके ननिहाल से पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था। दूसरे किशोर को पकड़ने के लिए पुलिस हाथ-पांव मार रही थी। इसी बीच मौका पाकर उसने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया। न.सं.।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें