DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में भाजपा की टेलीकॉन्फ्रेंसिंग का गुजरात मॉडल लॉंच

बिहार में भाजपा की टेलीकॉन्फ्रेंसिंग का गुजरात मॉडल लॉंच

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो। चुनावी महासागर की चुनौतियों का सामना करने के लिए भाजपा ने अत्याधुनिक गुजरात तकनीक आजमाने की भी पूरी तैयारी की है। इस कड़ी में ‘मैं मोदी बोल रहा हूं..’ के साथ पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पार्टी के पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी की टेलीकान्फ्रेंसिंग तकनीक को बिहार में लांच किया। शुक्रवार को उन्होंने इसकी मदद से सूबे में पार्टी के 614 मंडलों और नगर अध्यक्षों से संपर्क साधा।

सरकारी आवास 1, पोलो रोड से उन्होंने भाजपा के प्रखंड स्तर के प्रमुख कार्यकर्ताओं से बातकर उनको पार्टी की नीतियों, भविष्य के कार्यक्रमों, चुनावी रणनीति, संगठन की मजबूती, 3 मार्च को मुजफ्फरपुर में होने वाली नरेंद्र मोदी की रैली को ऐतिहासिक बनाने, लोहासंग्रह समारोह में शनिवार को पटना आने, 11 फरवरी से ‘एक नोट, कमल पर वोट’ अभियान को सफल बनाने जैसे कई टास्क दिए। उन्होंने उनसे विभिन्न मुद्दों पर सुझाव देने के साथ ही समस्याओं-शिकायतों के बारे में भी जानकारी मांगी।

जारी किए दो टोल फ्री नम्बर : मोदी ने चुनावी तैयारियों को ले दो टोल फ्री नंबर भी जारी किए। इनमें एक मिशन-272 (केन्द्र में सत्ता में आने के लिए सांसदों की संख्या) के लिए 07820078200 और दूसरा बिहार के लिए 18003456456 है। जैसे ही इन नंबरों पर कोई कॉल करेगा, इनका नम्बर वहां दर्ज हो जाएगा। बाद में उनको कई तरह की जानकारी भी दी जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार में भाजपा की टेलीकॉन्फ्रेंसिंग का गुजरात मॉडल लॉंच