DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डकैत की पत्नी भी निकली चोरनी

कार्यालय संवाददाता पटना। चलती ट्रेन में चोरी करने वाली दो महिलाओं समेत तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी के आठ मोबाइल, विदेशी करेंसी, चार हजार रुपए और लूट के करीब सौ ग्राम सोने के आभूषण बरामद किए गए। पकड़ी गई महिला गया के कुख्यात डकैत टिंकूलाल की पत्नी है।

उसके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं। एसपी रेल ने बताया कि जालंधर निवासी एनआरआई सतनाम सिंह की पत्नी जसबिंदर कौर लंदन में सरकारी अधविक्ता हैं। गुरुवार को वह पटना साहबि आने के लिए गया से हटिया-राजेंद्रनगर एक्सप्रेस में सवार हुई। सुबह गया और जहानाबाद स्टेशन के बीच जसबिंदर का पर्स चोरी हो गया।

उन्होंने जहानाबाद जीआरपी थाने को सूचना दी। इसके बाद जहानाबाद में ट्रेन की जांच की गई। जनरल बोगी से गया के डेल्हिया बंगलास्थान निवासी रेखा देवी पत्नी टिंकूलाल, रोहित उर्फ विक्की, शांति देवी पत्नी गोपाल प्रसाद को पकड़ लिया गया।

तलाशी के दौरान इनके पास से जसबिंदर कौर का चार हजार रुपया, पांच पौंड और पर्स बरामद किया गया। एनआरआई का 15 पौंड चोरी हुआ था। घटनास्थल गया जीआरपी के क्षेत्र का होने के नाते मुकदमा वहां ट्रांसफर कर दिया गया।

लूट का माल ठिकाने लगाने निकली थी महिलाएसपी रेल उपेंद्र कुमार सिन्हा के मुताबिक, पूछताछ में पता चला कि टिंकूलाल गया का कुख्यात डकैत है। 26 जनवरी को गया की एक ज्वैलरी शॉप से बदमाशों ने एक करोड़ के गहने लूटे थे।

गया पुलिस ने टिंकू को पकड़ा था। उसके पास से कोई माल बरामद नहीं हुआ था। ट्रेन से पकड़ी गई टिंकू की पत्नी रेखा के पास से करीब सौ ग्राम सोने के आभूषण बरामद हुए। रेखा ने बताया कि लूट के माल के बंटवारे में यह आभूषण उसके पति को मिले थे। पुलिस ने छापा मारा तो वह माल लेकर भाग निकली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डकैत की पत्नी भी निकली चोरनी