DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी गये बच्चों का सुराग नहीं, सड़क पर उतरे लोग

एक संवाददाता डोरीगंज। सदर अस्पताल से करीब दस दिनों पूर्व चोरी कर लिये गये दो वर्षीय सत्यम का अब तक सुराग नहीं मिल सका है। अपने लाल की बाट जोहते-जोहते उसके ननिहाल सिंगही गांव के लोगों का शुक्रवार को धर्य टूट गया और उनका गुस्सा फूट पड़ा। नाराज ग्रामीण सड़क पर उतर गये और उन्होंने छपरा-पटना रोड को करीब दो घंटे तक जाम कर विरोध पद्र्शन किया।

गुस्साए लोगों ने सिंगही गांव के पास सुबह आठ बजे टायर जला रोड पर आगजनी की, जिससे वाहनों का आवागमन ठप हो गया। इससे दोनों तरफ करीब दो किलोमीटर की दूरी में लंबी कतार लग गयी। जाम में कई स्कूलों के वाहन फंसे रहे।

बच्चे को स्कूल पहुंचने में विलंब हुआ, जिससे दैनिक व आम यात्रियों को भी भारी परेशानी ङोलनी पड़ी। प्रदर्शनकारी ग्रामीणों का कहना था कि बीते 28 जनवरी को गांव की बेटी सविता अपने दो वर्षीय पुत्र सत्यम को लेकर अपनी मां के साथ बंध्याकरण कराने छपरा सदर अस्पताल गई थी।

बंध्याकरण के दौरान किसी ने उसके दो वर्षीय सत्यम को चुरा लिया। आज तक बच्चों के बारे में पलिस पता नहीं लगा पाई है। उधर जाम की सूचना मिलते ही डोरीगंज थानाध्यक्ष अनिल कुमार यादव, अवतारनगर के सअनि जज सिंह व भगवान बाजार थानाध्यक्ष केशरीचंद दल-बल के साथ पहुंचे।

स्थानीय मुखिया वीरेन्द्र साह व राजद के प्रखंड अध्यक्ष शंभू राय के सहयोग से पुलिस अफसरों ने आक्रोशित लोगों को समझाते हुए जल्द ही सत्यम का पता लगाने का आश्वासन दिया। इसके बाद करीब दस बजे से जाम हटा व यातायात बहाल हो सकी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:चोरी गये बच्चों का सुराग नहीं, सड़क पर उतरे लोग