DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जोर-अजमाइश कर लौटे सांसद विरोधी बीजेपी नेता

एक प्रतिनिधि सीवान। सासंद ओमप्रकाश यादव के बीजेपी में शामिल होने को लेकर विरोध जताने गए पार्टी के कई विधायक व नेता गुरुवार को जोर-अजमाइश कर वापस लौट आए। सांसद विरोधी गुट के नेता पहले पटना, दिल्ली व अहमदाबाद में वरीय नेताओं से सांसद को पार्टी में शामिल करने का विरोध जताया। चर्चा है कि विरोधी गुट ने सीनियर नेताओं से अलग-अलग बात कर अपना पक्ष रखा।

विरोध जताने गए पार्टी के एक विधायक ने सीनियर नेताओं से दबाव में आने की बात कह कर अपना पल्ला झाड़ लिया। सभी की राय एक नहीं होने से त्वरित कार्रवाई नहीं की गई और विरोध जताने गए नेताओं को आश्वासन दिया गया। सूत्रों के अनुसार दिल्ली व अहमदाबाद में जब बात नहीं बनी तो सभी नेता पटना आए औ प्रदेश कार्यालय में बुधवार को दिन भर नई रणनीति बनाते रहे। वहां भी काई निष्कर्ष नहीं निकला तो कई नेताओं ने पार्टी छोड़ने की धमकी दे डाली।

गुरुवार को विरोधी गुट के सभी नेता सीवान आ गए। विरोध जताने गए पार्टी के एक नेता ने नाम नहीं छापने की शर्त पर बताया कि सीवान में मोदी का सपना पूरा नहीं होने वाला है। इधर बीजेपी के कई नेताओं के प्रवास पर जाने से पार्टी के कई कार्यक्रम प्रभावित हुए हैं। सरदार पटेल की मूर्ति निर्माण के लिए चल रहा कार्यक्रम लौह-संग्रह भी बुरी तरह प्रभावित हुआ। शुक्रवार को सभी पंचायतों से लौह-संग्रह का डिब्बा इकट्ठ करने रथ पटना से आ रहा है।

इस कार्यक्रम को लेकर पहले जैसा उत्साह बीजेपी में आज नहीं दिखा। अनुशासन व त्याग के लिए जाने-जानी वाली बीजेपी में समय के साथ बदलाव दिख रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जोर-अजमाइश कर लौटे सांसद विरोधी बीजेपी नेता