DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनशनकारियों की सुधि लेने पहुंचे मंत्री, डीएम से की बात

साहेबगंज। हिन्दुस्तान संवाददाता। बाढ़ राहत घोटाले की जांच की मांग को लेकर अंचल कार्यालय परिसर में आमरण अनशन पर बैठे अनशनकारियों की सुधि लेते हुए राज्य के सूचना व जनसंपर्क एवं परवहिन मंत्री वृषिण पटेल शुक्रवार को साहेबगंज अनशन स्थल पर पहुंचे। अनशन स्थल पर मंत्री श्री पटेल ज्योंहि पहुंचे, उन्हें देख कर अनशनकारी साहेबगंज विकास मंच के अध्यक्ष सह जदयू जिला सचवि शाहिद भारती फफक कर रो पड़े। रोते हुए भारती ने कहा कि सर मै जदयू का समर्पित सिपाही हूं।

बंगरा निजामत पंचायत में हुए बाढ़ राहत घोटाले की जांच की मांग को लेकर चार दिनों से आमरण अनशन पर बैठा हूं। परंतु कोई देखने तक नहीं आया है। बाहर से धमकी भी मिल रही है। बाढ राहत घोटाले को लेकर बिहार सरकार की शिकायत हो रही है। सर कुछ किया जाय।

मंत्री श्री पटेल ने शाहिद भारती को ढांढ़स बंढ़ाया। मंत्री श्री पटेल ने अनशन स्थल से ही डीएम से मोबाइल पर बात की तथा अनशनकारियों की मांग पर डीएम से बाढ़ राहत घोटाले की जांच को बंगरा निजामत पंचायत भेजे गए अधिकारियों की टीम को घर-घर जाकर जांच करने का निर्देश जारी करने को कहा।

मंत्री श्री पटेल ने आमरण अनशन पर बैठे अनशनकारी शाहिद भारती, जवाहर लाल तिवारी, राकेश कुमार पराशर सहित उनके समर्थकों को कहा कि वह पटना पहुंच कर आपदा प्रबंधन के सचवि व्यासजी से इस बाढ़ राहत घोटाले की गंभीरता पूर्वक जांच के मसले पर बात करेंगे। श्री पटेल की ओर से अनशन समाप्त करने की बात पर अनशनकारियों ने शनिवार को बंगरा निजामत पंचायत की जनता के सामने इस पर कोई निर्णय लिया जायेगा।

मौके पर वार्ड सदस्य संघ की जिला संयोजिका संगीता सिन्हा, कोषाध्यक्ष अब्दुल मतलूब, ई. शविजी प्रसाद, डॉ. मीरा कौमुदी, जदयू जिला महासचवि विनय कुमार, वशि्वनाथ राय, रामेश्वर पटेल, शशिकांत तिवारी, संजय यादव, नागा दूबे, उदय कुमार, वसंत कुशवाहा भी थे।

अपर समाहर्ता ने की जांचसाहेबगंज। डीएम के निर्देश पर शुक्रवार को अपर समाहर्ता आपदा भानुप्रताप सिंह के नेतृत्व में चार सदस्यीय टीम ने बंगरा निजामत पंचायत में बाढ़ राहत घोटाला मामले की जांच की।

जांच टीम में शामिल अधिकारियों ने बाढ़ राहत के सवाल पर लोगों का बयान दर्ज किया एवं उसकी बीडीयो रिकॉर्डिग भी करायी। अधिकारियों ने कहा कि डीएम को जांच प्रतिवेदन सौंपा जाएगा। टीम में जिला आपदा प्रभारी कमरुजमां, वरीय उप समाहर्ता आदित्य कुमार झा एवं उपसमाहर्ता गोपाल कुमार भी थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अनशनकारियों की सुधि लेने पहुंचे मंत्री, डीएम से की बात