DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

थर्ड फ्रंट रिजेक्ट लोगों का जमावड़ा : राजद

 मुजफ्फरपुर/मोतीपुर। वसं/ एसं। पिछले 17 वर्षो से साम्प्रदायिक ताकतों के साथ गलबहियां कर सत्ता का सुख भोगने वाले नीतीश कुमार सबसे बड़े साम्प्रदायिक नेता हैं। अब धर्मनिरपेक्ष होने का दिखावा कर रहे हैं। हताश, निराश व अत्यधिक महत्वाकांक्षा पाले लोग देश में तीसरे मोर्चे का गठन कर रहे हैं। शुक्रवार को ये बातें राजद के प्रधान महासचवि रामकृपाल यादव ने कहीं। वे विधायक स्व. शशिकुमार राय के श्राद्धकर्म में भाग लेने मोतीपुर (मुजफ्फरपुर) आये थे।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के लिए राजद, कांग्रेस व लोजपा का गठबंधन तय है। तीनों दलों में सीटों पर सहमति के लिए बात हो रही है। जल्द ही गठबंधन की सारी बातें जनता के सामने आ जाएंगी। हमारा उद्देश्य सीटों की संख्या देखने के बदले साम्प्रदायिक ताकतों को दिल्ली की गद्दी पर बैठने से रोकना है। देश में तीसरे मोर्चे के गठन पर श्री यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि थर्ड फ्रंट रिजेक्ट लोगों का जमावड़ा है।

इसका नेता कौन है पता नहीं चल रहा है। जन्म के साथ ही थर्ड फ्रंट के दम तोड़ने की तारीख भी तय हो जाएगी। जनता ऐसे रिजेक्टेड लोगों को स्वीकार नहीं करेगी। भाजपा पर प्रहार करते हुए श्री यादव ने कहा कि आडवाणी के बाद अब मोदी का भी प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने का सपना अधूरा ही रह जाएगा। कोई धर्मनिरपेक्ष नेता ही प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठेगा। प्रधान महासचवि के साथ पूर्व विधायक डॉ. सुरेन्द्र यादव, मीडिया प्रभारी रंधीर यादव आदि भी थे।

नमो हवा-हवाई नेता : रघुवंश मोतीपुर। पूर्व केन्द्रीय मंत्री डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि गुजरात के सीएम नरेन्द्र मोदी हवा-हवाई नेता हैं। उनकी सरकार कॉरपोरेट घरानों के संरक्षण में चल रही है। वहां बिहारियों की स्थिति दयनीय है। देश की जनता कभी भी साम्प्रदायिक शक्तियों के हाथ में पीएम की कुर्सी नहीं जाने देगी। उन्होंने राज्य सरकार पर प्रहार करते हुए कहा कि केन्द्र से प्राप्त राशि का आधा हिस्सा भी सूबे में विकास कार्यो पर खर्च नहीं हो पा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:थर्ड फ्रंट रिजेक्ट लोगों का जमावड़ा : राजद