DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

स्कूल में शिक्षकों को पीटा, शिक्षिकाओं से दुर्व्‍यवहार

मड़वन मुजफ्फरपुर कार्यालय। प्रखंड के बरौना प्राथमिक विद्यालय में शुक्रवार को पहुंचे गांव के ही दो युवकों ने शिक्षकों को पीटना शुरू कर दिया। विरोध करने पर प्रभारी प्रधानाध्यापक संजय पासवान व शिक्षक विकास कुमार की भी पिटाई की और शिक्षिकाओं से दुर्व्‍यवहार किया। कार्यालय में रखी छात्रों की उपस्थिति पंजी व अन्य कागजात फाड़ डाले। इस घटना के बाद स्कूल में अफरातफरी मच गयी और पढ़ रहे छात्र इधर-उधर भागने लगे।

बाद में सूचना मिलते ही स्कूल में पहुंचे ग्रामीणों को देख दोनों युवक भाग खड़े हुए। प्रधानाध्यापक संजय पासवान की सूचना पर कुछ देर में करजा थाने के दारोगा सनाउल्लाह खां भी पहुंचे और घटना की जांच-पड़ताल की।

इस संबंध में शिक्षक विकास कुमार ने करजा थाने में गांव के ही धर्मेद्र महतो, रवींद्र कुमार के अलावा एक अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। संजय पासवान ने बताया कि पुलिस अगर दो दिनों के भीतर कार्रवाई नहीं करती है तो स्कूल अनशि्चितकाल के लिए बंद कर दिया जायेगा।

उधर, प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष वंशीधर ब्रजवासी ने बताया कि शिक्षकों की पिटाई के विरोध में सोमवार से प्रखंड के सभी स्कूलों में पठन-पाठन ठप कर दिया जायेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:स्कूल में शिक्षकों को पीटा, शिक्षिकाओं से दुर्व्‍यवहार