DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्णिया के एडीजे के घर 21 लाख की चोरी

भागलपुर। नगर संवाददाता। पूर्णिया में पदस्थापित सहायक जिला जज प्रदीप कुमार शर्मा के मारवाड़ी टोला (सोनापट्टी) स्थितघर का ताला तोड़ कर चोरों ने करीब 20 लाख रुपए के आभूषण, डेढ़ लाख नकद और जमीन के कागजात उड़ा लिये।

एडीजे शुक्रवार की शाम अपने घर लौटे तो उन्हें घटना की जानकारी मिली। उन्होंने चोरी की सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। शर्मा परिवार के साथ पूर्णिया में रहते हैं। प्रत्येक शनिवार और रविवार को छुट्टी होने पर भागलपुर घर आते हैं। शुक्रवार की शाम घर आए तो मुख्य दरवाजे का ताला लगा हुआ था। लेकिन अंदर चीचे के एक कमरे का ताला टूटा हुआ था। उन्हें चोरी की आशंका हुई।

जब पहली मंजिल पर गए तो वहां चार कमरों के ताले टूटे पाए। कमरे में सामान बिखरे पड़े थे। कमरे के अन्दर रखी तीन अलमारियों को भी चोरों ने तोड़ डाला था। कमरे से सटे पूजा घर में रखी तिजोरी टूटी थी। उसमें रखे पत्नी और मां का करीब सात सौ ग्राम सोना, डेढ़ किलो चांदी के आभूषण और नकद करीब डेढ़ लाख रुपए गायब थे। पत्नी की अलमारी में रखे सोने के आभूषण और जमीन का कागज भी गायब था।

उन्होंने बताया कि दो भाई और तीन बहन हैं। छोटा भाई मुम्बई में रहता है। दोनों भाई के बाहर रहने के कारण छोटी बहन ने मकान पर कब्जा कर लिया था। एक वर्ष पूर्व खाली कराया था। इसके बाद से सभी कमरों में ताला लगा रहता है।

छोटी बहन ने जमीन के बंटवारे के लिए केस किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि उसी के इशारे पर चोरी हुई है। मकान के नीचे कई दुकानें हैं। प्राइवेट नाइट गार्ड है। कोतवाली थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर जगदानंद ठाकुर ने बताया कि गार्ड व आसपास के लोगों से पूछताछ की जाएगी। चोरी का सही ब्योरा उन्हें अब तक नहीं मिला है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्णिया के एडीजे के घर 21 लाख की चोरी